Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह सागर रोड पर रफ्तार का कहर.. टैंकर पलटने के बाद चालक को बचाने के बजाए डीजल लूटने टूट पड़े लोग. इधर सफेद रंग की स्विफ्ट कार ने उगली पोन लाख की अवैध शराब, आरोपी को किया गिरफ्तार..

सनौधा टोल प्लाजा के पास अनियंत्रित टैंकर पल्टा..

सागर। दमोह सागर मार्ग पर सानोधा टोल टैक्स के पास डीजल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया, जैसे ही टैंकर पलटा तो वहां से निकल रहे राहगीर डीजल लूटने के लिए टूट पड़े, देखते ही देखते दर्जनों लोगों की भीड़ वहां पहुंच गई, बोटल डिब्बे बाल्टी ड्रम लेकर लोग पहुंच गए और डीजल लूटते रहे।

टैंकर में 15000 लीटर से अधिक डीजल भरा हुआ था, यह टैंकर दमोह से सागर की तरफ जा रहा था टोल टैक्स के पास कबाड़ा दुकान के सामने अचानक एक गाय सामने आ गई, गाय को बचाने के चक्कर में टैंकर बेकाबू हो गया और रोड के किनारे जाकर पलट गया।

 टोल टैक्स के आसपास मौजूद लोग उसे लूटने के लिए पहुंच गए, वहीं इसमें पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है, क्योंकि यह टैंकर जहां पलटा है वहां से बहेरिया थाना हो या सानोधा थाना इनके बीच 5 किलोमीटर की दूरी है। पुलिस सूचना लगते ही 10 मिनट में भी पहुंच जाती तो डीजल लूटने से बच सकता था वहीं अगर डीजल टैंकर में आग लग जाती और कोई बड़ा हादसा हो जाता तो फिर क्या होता लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिस घटना होने के आधा घंटे बाद भी 

सफेद शिफ्ट कार ने उगली पोन लाख की अवैध शराब 

सागर जिले के गढ़ाकोटा में अवैध शराब पर धर पकड़ का अभियान जोर-शोर से चल रहा है गढ़ाकोटा पुलिस एक्शन मोड में है इसी तारतम्य में सागर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी के निर्देशन एवं सहायक उप पुलिस अधीक्षक लोकेश सिन्हा एवं एसडीओपी रहली प्रकाश मिश्रा के मार्गदर्शन में गढ़ाकोटा पुलिस ने लगातार दूसरे दिन बड़ी सफलता हासिल की है गौरतलब है कि गढ़ाकोटा पुलिस द्वारा शुक्रवार के दिन चालीस हजार रुपये की अवैध शराब जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया था । 


 
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने आज सफेद रंग की स्विफ्ट कार में 75000 की अवैध शराब जप्त की है थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि सफेद रंग की स्विफ्ट कार में शराब का अवैध परिवहन किया जा रहा है जिस पर कार्रवाई करते हुए शाहपुर से गढ़ाकोटा की ओर आ रही स्विफ्ट कार में से 75000 की अवैध शराब जप्त की है तथा आरोपी मदन पटेल पिता हरगोविंद काछी उम्र 35 वर्ष तिलक वार्ड गढ़ाकोटा निवासी पर आबकारी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है एवं मामले की जांच की जा रही है। आदेश अग्निहोत्री की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments