Ticker

6/recent/ticker-posts

बदलते रिश्ते.. मासूम बच्चों के सामने पत्नी ने शराब पीने से रोका तो पति ने छत से धक्का देकर गिरा दिया.. इधर 15 फुट ऊपर छत से गिरने से मासूम बच्चे की मौत..

पत्नी ने शराब पीने से रोका तो पति ने छत से फेंका

दमोह। शराब का नशा परिवार के रिश्तों में किस तरह से खटास का जहर घोर रहा है इसका अंदाजा आए दिन सामने आने वाले वह घटनाक्रम है जिनकी शिकायत पुलिस तक पहुंचाने के बाद भी पुलिस कोई खास करवाई इस वजह से नहीं कर पाती क्योंकि अपने भावनात्मक रिश्तों को ध्यान में रखकर चाह कर भी वैसे बयान नहीं दे पाते जैसा कि उनके अपनों ने उनके साथ किया।
दमोह जिले में पिछले दिनों शराबी बेटे द्वारा रूपयो के लिए मां बाप से मारपीट किए जाने छत से पटक दिये जाने जैसे मामले सामने आ चुके हैं वही ताजा मामला एक शराबी पति द्वारा पत्नी को छत से फेंक दिए जाने का सामने आया है। जिसकी वजह पत्नी द्वारा शराब पीकर घर आने पर पति के साथ रोका टोकी किया जाना बताया जा रहा है। छोटे-छोटे बच्चों के सामने हुई इस घटना के बाद शराबी पति को शर्म नहीं आई तथा वह पत्नी को इलाज करने के लिए भी अस्पताल नहीं ले गया। बाद में अपनी तीन छोटे बच्चों के साथ महिला अस्पताल इलाज करने के लिए पहुंची जहां डॉक्टर द्वारा घायल होने की वजह पूछे जाने पर पूरी घटना का पर्दाफाश हुआ। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार हटा ब्लाक के मड़ियादो थाना क्षेत्र में देर रात शराब के नशे घरेलू विवाद के बाद महिला रीनू अहिरवार को उसके पति ने छत से नीचे धक्का दे दिया। इसके बाद वह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ियादो पहुंची। जहा प्राथमिक उपचार के बाद 108 एंबुलेंस से उसे सिविल अस्पताल हटा रेफर कर दिया गया। अस्पताल में घायल महिला के 3 मासूम बच्चे अपनी मां के पास भटकते रहे। यह नजारा बेहद ही बिचलित करने वाला था।पीड़िता का आरोप है कि पति आए दिन शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता था।  दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ और शराब के नशे में आरोपी पति ने उसे छत से फेंक दिया। मामले में मड़ियादो  थाना प्रभारी  ब्रजेश पांडे ने बताया कि पुलिस इस पूरे मामले की जांच व आरोपी पति की तलाश कर रही है।
15 फुट ऊपर छत से गिरने से मासूम बच्चे की मौत.. दमोह। छत से गिरने से एक मासूम 5 वर्षीय बच्चे को इलाज के लिए दमोह जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने चेकअप व ईसीजी करा कर मृत घोषित कर दिया। धनगौर गुंजी थाना देहात निवासी मुन्ना काछी का पुत्र साहिल 5 वर्ष छत से किन हालातो में नीचे गिरा इसका फिलहाल पता नहीं लग सका है। लेकिन परिजनों का कहना है कि बच्चा 15 फुट ऊपर छत से नीचे गिरा था। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम करके जांच कर रही है..

Post a Comment

0 Comments