Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर सिलवानी स्टेट हाईवे 15 पर रात के अंधेरे में रफ्तार का कहर.. जैसीनगर क्षेत्र में बस और रेत से भरे डंपर के बीच भीषण भिड़ंत.. महिलाओं सहित करीब दर्जन लोग घायल..

सागर सिलवानी स्टेट हाईवे पर बस और डंपर में भिड़त

 सागर। सागर सिलवानी स्टेट हाईवे -15 एक बार फिर रात के अंधेरे में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बसु ट्रक के बीच हुई टक्कर के भीषण सड़क हादसे में महिलाओं सहित करीब दर्जन भर यात्री घायल हुए जिनमें से गंभीर घायलों को इलाज के लिए सागर के मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। हादसे के बाद घटनास्थल पर पड़े दोनों वाहनों की हालात देखकर भीषण भिड़ंत के जबरदस्त हालात का अंदाजा लगाया जा सकता है

प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर से जैसीनगर तरफ जा रही एक यात्री बस तथा जैसीनगर की ओर से आ रहे एक रेत से भरे डंपर के बीच में सोमवार रात आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई। जैसीनगर के बंदना भवन के पास हुई टक्कर के बाद अफरा तफरी भरे हालत निर्मित हो गए। बस में बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई। बताया जा रहा था कि बस में 30 से 35 सवारियां थी। जिसमें महिलाएं अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ थी।

सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस और जैसीनगर पुलिस मौके पर पहुंची। और घायलों को जैसीनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई। जहां घायलों का इलाज जारी है। डॉक्टर ने बताया कि लगभग एक दर्जन से अधिक लोग घायल है जिसमें महिलाएं अधिक है वही बस ड्राइवर सहित लगभग चार लोग गंभीर घायल हैं सभी का प्राथमिक उपचार कर सागर रेफर किया गया है।

Post a Comment

0 Comments