Ticker

6/recent/ticker-posts

पीजी कॉलेज के रिटायर्ड मुख्य लिपिक का एटीएम कार्ड बदलकर जालसाज ने निकाले 40000 रु.. युवक की हत्या करके शव को रेलवे क्रॉसिंग पर फेंकने के आरोप, पथरिया पुलिस जांच में जुटी

एटीएम कार्ड को बदलकर जालसाज ने निकाले 40000 रु
दमोह। बुजुर्ग दंपत्तियों को एटीएम के अंदर कार्ड बदलकर फ्रॉड करने के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं ऐसे ही एक घटना आज स्टेडियम के सामने स्थित एसबीआई के एटीएम काउंटर पर हुई । पीजी कॉलेज के रिटायर्ड मुख्य लिपिक श्री के एल राय 70 वर्ष आज दोपहर 12:00 बजे एटीएम से पैसे निकालने जाते हैं उस समय एटीएम मशीन का जीरो बटन बार-बार प्रेस करने पर नहीं दब रहा था..

 यह देखते हुए एटीएम के बाहर खड़ा 50 वर्ष के लगभग का अधेड़ अंदर आ जाता है और मदद करने के बहाने श्री राय साहब का एटीएम पुनः डलवाता है पिंन डलवाता है फिर भी पैसे नही निकलते.. क्योंकि ट्रांजैक्शन नहीं हो पाता है तो श्री राय एटीएम कार्ड लेकर किल्लाई नाके स्थित दूसरे एटीएम जाकर पैसा निकालने का प्रयास करते है जैसे ही वे वहां एटीएम कार्ड डालते है तो देखते हैं कि उनका एटीएम कार्ड तो बदल चुका है और मोबाइल पर चार ट्रांजैक्शन 10000 -10000 से किया जा चुके है ऐसा मेसेज आ जाता है मिस्टर राय जब तक समझ पाते उनके साथ फ्रॉड हो चुका था वापस स्टेडियम के एटीएम बूथ पर पहुंच कर देखते हैं तो उन्हें वहां वह व्यक्ति नहीं मिलता है जिसने बड़ी चालाकी से कार्ड बदल दिया था..
इस पूरी घटना को सिटी कोतवाली दमोह में आवश्यक कार्रवाई के लिए आवेदन दे दिया गया है।।
 
युवक की हत्या कर शव रेलवे क्रॉसिंग पर फेंकने के आरोप.. दमोह। पथरिया थाना के जमुनिया गांव में बीती रात एक युवक की हत्या के बाद उसके शव को रेलवे क्रासिंग पर फेंककर आरोपियों के भाग जाने का आरोप परिजनों ने लगाया है परिजनों द्वारा की गई रिपोर्ट पर पुलिस जांच में जुटी हुई है।
पथरिया थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव निवासी कामेश आदिवासी का शव बुधवार को बोतराई रेलवे फाटक के पास मिलने से समझनी की हालात बने रहे सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस के अलावा पथरिया थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मामले में मृतक के चचेरे भाई नरेश आदिवासी का कहना है रात में वह कामेश के साथ पथरिया से गांव वापस लौट रहा था। तभी बोतराई रेलवे फाटक के पास भरत चौधरी के साथ दो अन्य युवकों ने उसे रोककर मारपीट शुरू कर दी। तथा उसे तब तक मरते रहे जब तक उसकी जान नहीं निकल गई।
इस दौरान मौका पाकर वहां से गांव भागकर उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। वही मामले में नामजद कराए गए आरोपी फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं। हत्या की वजह का भी फिलहाल पता नहीं लग सका है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

 

Post a Comment

0 Comments