Ticker

6/recent/ticker-posts

क्या कांग्रेस के तरवर भाजपा के राहुल पर पड़ रहे भारी..? चार माह में दूसरी बार दमोह आ रहे प्रधानमंत्री श्री मोदी.. मंत्री प्रहलाद पटेल ने बताया सौभाग्य की बात.. मंत्री लखन पटेल व धर्मेंद्र लोधी के साथ दीपू भार्गव ने दी कार्यक्रम की जानकारी..

प्रधानमंत्री श्री मोदी के आगमन को लेकर तैयारियां तेज

दमोह देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का चार माह के अंतराल के बाद एक बार फिर दमोह क्षेत्र में आगमन हो रहा है श्री मोदी की आगमन को लेकर इमलाई सीमेंट फैक्ट्री के समीप उसी जगह पर फिर से तैयारी की जा रही है जहां की वह विधानसभा चुनाव के दौरान जनसभा को संबोधित करने आए थे। श्री मोदी की सभा का ऐसा असर हुआ था कि जिले की चारों सीटों से भाजपा के प्रत्याशी भारी मतों से जीतने में सफल रहे थे।

इस बार श्री मोदी लोकसभा चुनाव मैं भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह के समर्थन में सभा करने आ रहे हैं। चार माह में श्री मोदी के दूसरी बार दमोह की धरती पर आगमन को लेकर भाजपा नेता कार्यकर्ताओं में जहां जमकर उत्साह है वहीं कांग्रेस जन यह कटाक्ष करने से नहीं चूक रहे हैं कि कांग्रेस के तरवर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए राहुल पर भारी पड़ रहे हैं इसीलिए श्री मोदी को आना पड़ रहा है!.. कांग्रेस के नेता पीएम मोदी के आगमन को लेकर क्या कुछ कह रहे हैं इसकी अपडेट अलग से करेंगे फिलहाल हम आपको बता रहे हैं पीएम के दौरे को लेकर मध्य प्रदेश सरकार के तीन मंत्री गणों ने क्या कुछ कहा।

मंगलवार को कुंडलपुर से दमोह पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और करीब 10 साल तक दमोह से सांसद रहे वर्तमान में प्रदेश के ग्रामीण विकास मंत्री श्री प्रहलाद पटेल श्री मोदी का 4 माह में दूसरी बार दमोह आगमन को सौभाग्य का विषय बताते हुए श्री मोदी की तारीफ में जमकर कसीदे गढ़ते हुए अपनी बात करते नजर आए।

प्रधानमंत्री आगमन को लेकर भाजपा की पत्रकार वार्ता 
दमोह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 19 अप्रैल को दमोह आगमन के संबंध में जानकारी देने हेतु भारतीय जनता पार्टी द्वारा पत्रकार वार्ता आयोजित की गयी। जिसमें राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार एवं आमसभा के प्रभारी लखन पटेल, राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार धर्मेंद्र सिंह लोधी , जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी, आम सभा के सह प्रभारी अभिषेक भार्गव, रमन खत्री,पिछड़ा मोर्चा प्रदेश महामंत्री संजय राय, लोकसभा सह संयोजक श्याम शिवहरे, जिला सह मीडिया प्रभारी राघवेन्द्र सिंह परिहार, सह प्रभारी महेन्द्र जैन उपस्थित रहे।  
राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार लखन पटेल ने जानकारी दी और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार अपने विजन के आधार पर भारत को विश्वगुरु बनाने की ओर बढ़ रही है। इसलिए लोकसभा का यह चुनाव साधारण चुनाव नहीं है, बल्कि भारत के भविष्य को तय करने वाला चुनाव है। मोदी सरकार के नेतृत्व में लगातार आगे बढ़ रहा भारत। आज दुनिया के अंदर भारत मोदी सरकार के नेतृत्व में प्रगति के पथ पर लगातार आगे बढ़ रहा है। यही कारण है कि विपक्षी दल तीसरी बार  नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से घबरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मानते हैं कि देश में सिर्फ चार जातियां हैं-गरीब, किसान, नारी शक्ति और युवा। गरीब गरीबी रेखा के बाहर निकले और हमारा देश आगे बढ़े। किसान को सक्षम बनाने से वह केवल अपनी गरीबी नहीं दूर करेगा बल्कि देश की गरीबी दूर करेगा।
धर्मेंद्र सिंह कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 अप्रैल को दोपहर 12:00 बजे दमोह आएंगे वह इमलाई स्थित कार्यक्रम स्थल से विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री के कार्यक्रम हेतु सभी तैयारी कर ली गई हैं जिसमें  आम जनता को कार्यक्रम स्थल तक पहुंचाने हेतु विभिन्न साधन और मार्गो का चयन किया गया है आमजन को कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने में कोई असुविधा न हो और किसी भी तरह की कठिनाइयों का पूर्व अनुमान लगाकर तैयारी की गई है।

Post a Comment

0 Comments