Ticker

6/recent/ticker-posts

सरपंच की कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मारी, मौके पर मौत.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान.. इधर एयरबैग खुलने से कार सवार लोगों की जान बची पुलिस से बचने खेतों से भागे..

सरपंच की कार  से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत

दमोह। पथरिया थाने के जेरठ चौकी अंतर्गत सतपारा मार्ग पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को ऐसी टक्कर मारी की वह सड़क पर गिरने के बाद दोबारा उठ ही नही सका। टक्कर के बाद कार सवार लोग कार छोड़कर खेतों के रास्तें भागने में सफल हो गए।
बताया जा रहा है कि कार के एयरबैग खुलने से कार सवार लोगों की जान बच लेकिन बाइक सवार के हेलमेट नहीं पहने की बजह से उसकी जान नहीं बच सकी। कार एक सरपंच की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार भोपाल पासिंग xuv कार क्रमांक एमपी 04 EE 2842 ने बाइक पर बैठे दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे एक युवक सड़क पर गिरकर खून से लथपथ हो गया। सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी  मौके पर ही मौत हो गई। 
जबकि दूसरा सवार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। टक्कर मारने के बाद कार को छोड़कर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। काले रंग की कार में धनगोर गूंजी सरपंच की नेमप्लेट लगी हुई है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कार सरपंच की थी वह कार में सवार था अथवा नहीं इसका पता नहीं लग सका है।
एक्सीडेंट की जानकारी लगने पर चौकी प्रभारी आनंद कुमार पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए थे। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है बाइक सवार दोनों युवक बटियागढ़ थाना क्षेत्र के निवासी बताए गए है। मृतक का नाम दशरथ आदिवासी बताया गया है। जबकि घायल का नाम मोहन आदिवासी बताया गया है।

Post a Comment

0 Comments