Ticker

6/recent/ticker-posts

मंगल को बड़ा अमंगल टला.. सागर नाके के पास तेज रफ्तार कार डिवाईडर से टकराई, चार घायल.. इधर होली पर हुए मामूली विवाद का बदला लेने पांच ने मिलकर एक युवक पर चाकू से करीब 22 जगह तबाड़तोड़ बार किए

तेज रफ्तार कार डिवाईडर से टकराई चार घायल

दमोह। मंगलवार की रात शहर के सागर नाका क्षेत्र में बड़ा अमंगल होते-होते टल गया। एक तेज रफ्तार कर अनियंत्रित होने के बाद डिवाइडर से टकराकर पलट गई लेकिन बजरंगबली की कृपा से किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। हालांकि हादसे में चार लोग घायल हो गए जिनका इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़ी देवरी क्षेत्र निवासी ठाकुर परिवार के लोग मारुति अल्टो कार क्रमांक एमपी 49 कि 4357 से दमोह नगरीय क्षेत्र में प्रवेश कर रहे थे। इसी दौरान उनकी कार सागर नाका चौकी नर्सरी के पास अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा कार में फंसे लोगों को निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज जारी है।
कार सवार युवकों के नाम आयुष ठाकुर 22 वर्ष, कार्तिक ठाकुर 20 वर्ष, सुमित ठाकुर 15 वर्ष आरिफ खान 25 वर्ष बताए गए हैं। एक्सीडेंट में कार का भी काफी नुकसान हुआ है वहीं सागर नाका चौकी पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है।

पांच ने मिलकर एक युवक पर करीब 22 जगह मारी चाकू

दमोह। देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए एक विवाद के बाद आज शाम को करीब 5 बजे करीब पांच अज्ञात युवकों ने आकर एक युवक पर जांघ और कमर के नीचे करीब 22 बार चाकू से बार किये। जिसके बाद गंभीर हालत में युवक को इलाज के लिए दमोह जिला अस्पताल लाया गया। जहा उसका इलाज किया जा रहा है।
 घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी कोतवाली आनंद सिंह सहित पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और घायल से जानकारी ली। घायल सुनील पिता मुन्ना अहिरवार उम्र 27 वर्ष निवासी सिंघपुर ने बताया कि कल उसका कुछ लोगों से मामूली विवाद हो गया था। जिस के बाद आज पांच लोगों ने आकर उसके ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिए तथा भाग गए। उसे कमर के नीचे 22 जगह चाकू लगने के जख्म साफ नजर आ रहे है। फिलहाल घायल युवक का इलाज जिला अस्पताल में इलाज जारी है वही पुलिस आरोपियों की पताशाजी में जुटी हुई है।


Post a Comment

0 Comments