Ticker

6/recent/ticker-posts

एमपी एमएलए कोर्ट से पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया को मिली जमानत.. कमलनाथ सरकार में बिजली समस्या को लेकर आंदोलन के दौरान श्री मलैया सहित अन्य पर हुआ था मामला दर्ज..

 पूर्व वित्तमंत्री जयंत मलैया एमपी एमएलए कोर्ट में पेश

जबलपुर/ दमोह। मप्र के पूर्व वित्त मंत्री एवं दमोह विधायक जयंत मलैया आज एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुए जहां से उनको करीब 5 साल पुराने मामले में कोर्ट से जमानत मिल गई मामला वर्ष 2019 कमलनाथ सरकार के दौरान का है जब दमोह में बिजली समस्या को लेकर आंदोलन के दौरान श्री मलैया के अलावा अन्य लोगों पर मामला दर्ज हुआ था।
आज मध्यप्रदेश एम एल ए कोर्ट जबलपुर में पूर्व वित्त मंत्री श्री जनता मलैया के साथ 2019 में हुए बिजली आंदोलन में शामिल भाजपा के आने के नेता भी पहुंचे थे। मामले के संदर्भ में श्री मलैया ने बताया कि कमलनाथ सरकार के समय अघोषित बिजली कटौती से जनता परेशान थी इसलिए जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए विघुत विभाग को ज्ञापन सौंपा कर धरना प्रदर्शन किया गया था। लेकिन जनहित क्या है प्रदर्शन कांग्रेस के नेताओं और उनकी सरकार को नागवार  गुजरा। और उनके द्वारा शांतिपूर्वक आंदोलन कर रहे भाजपा नेताओं पर मामला दर्ज कर दिया गया था। उसी प्रकरण के संबंध में आज श्री माननीय न्यायालय के समक्ष उपस्थित हुए हैं।

5 साल पहले दर्ज हुए मामले में श्री मलैया के जबलपुर एमपी एमएलए कोर्ट पहुंचने के दौरान उपरोक्त आंदोलन में शामिल रहे भाजपा के अन्य नेताओ ने भी जबलपुर पहुंचकर जमानत ली। इस दौरान पूर्व विधायक सोनाबाई ,  पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष मालती असाटी, श्रीमती पुष्पा  चिले, भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री रमन खत्री, पूर्व उपाध्यक्ष आलोक गोस्वामी, पार्षद कपिल सोनी, मनीष तिवारी, पवन तिवारी, वर्षा रैकवार,  विशाल शिवहरे आदि मौजूद रहे

Post a Comment

0 Comments