Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह कटनी थर्ड रेल लाईन पर अचानक चुपके से आ गई ट्रेन.. खतरे से बेफिक्र रेलवे ट्रैक को पार कर रहे दो युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत.. घटेरा-गोलापट्टी रेलवे स्टेशन के बीच तीसरी रेलवे लाइन पर दर्दनाक हादसे से मातम पसरा..

ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत मौत

 दमोह। नोहटा थाना की बनवार पुलिस चौकी अंतर्गत  कटनी बीना रेल सेक्शन के बीच रेलवे स्टेशन घटेरा और गोलापट्टी के बीच रेल ट्रेक पर छैघरा निवासी दो युवकों की  ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि दोनों युवक तीसरी रेलवे लाइन की पटरियों से सगौनी (पटेरिया) हाट बाजार करके घर लौट रहे थे, तभी अचानक से ट्रेन आ गई और दोनो की चपेट में आने से कटकर मौत हो गई।
 यह घटना घटेरा और गोलापट्टी रेलवे स्टेशन के बीच तीसरी रेलवे लाइन किमी क्रमाक 1164/13A दिसाई माता मंदिर की पुलिया के पास छैघरा गोलापट्टी की है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतकों में सूरज पिता बाबू सिंह आदिवासी उम्र 40 वर्ष एवं मुल्लू पिता टीकाराम आदिवासी उम्र 25 वर्ष ग्राम छैघरा निवासी है। जो सगौनी रेलवे स्टेशन के ग्राम पटेरिया बाजार करके तीसरी लाइन की रेल पटरियों से गुजर रहे थे, तभी अचानक से ट्रेन आ गई जिसकी आवाज मृतकों को सुनाई नहीं दी। हालांकि रेलवे ट्रैक के किनारे से कच्चा रास्ता है लेकिन वह कच्चे रास्ते से न होकर रेलवे ट्रैक से आ रहे थे, जहां पर तीसरी लाइन होने की वजह से तीनों साइड से ट्रेन आती जाती हैं । जिसकी आवाज सुनाई नहीं दी और युवकों की ट्रेन से कट कर मौत हो गई। घटनास्थल पर हाट बाजार से खरीदी करके लौट रहे युवकों का थैला फटा हुआ और सब्जी इत्यादि सामग्री रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली है । बनवार चौकी प्रभारी मनीष यादव ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को रेलवे ट्रेक से अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्यवाही करते हुए मर्ग कायमी के बाद शवों को पीएम के लिए जबेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है, पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।  अभिषेक खरे की खबर

Post a Comment

0 Comments