Ticker

6/recent/ticker-posts

राज्यमंत्री श्री लखन पटेल ने दिल्ली में केन्द्रीय पशुपालन राज्यमंत्री डाँ मुरूगन से सौजन्य भेंट की.. भोपाल में अपने शिक्षक गुरू से मुलाकात कर आर्शीवाद लिया.. इधर लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक 19 को

पशुपालन राज्यमंत्री श्री लखन पटेल ने केन्द्रीय पशुपालन राज्यमंत्री डाँ मुरूगन से की सौजन्य भेंट..
दिल्ली। प्रदेश के पशुपालन एवं डेयरी विभाग राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार लखन पटेल आज दिल्ली में केंद्रीय मत्स्यपालन पशुपालन और डेयरी राज्यमंत्री डॉ एल मुरुगन से सौजन्य भेंट की।

राज्यमंत्री श्री पटेल ने विभाग के संबंध में चर्चा की और पथरिया विधानसभा क्षेत्र के संबंध में भी जानकारी दी।

केन्द्रीय मत्स्यपालन पशुपालन और डेयरी मंत्री श्री रूपाला से की सौजन्य भेंट कर विभिन्न विकास कार्यों पर की चर्चा..

दिल्ली। केंद्रीय मत्स्यपालन पशुपालन और डेयरी मंत्री परूषोत्तम रूपाला से प्रदेश के पशुपालन एवं डेयरी विभाग राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार लखन पटेल ने आज दिल्ली में सौजन्य भेंट की। राज्यमंत्री श्री पटेल ने विभाग के संबंध में विभिन्न विकास कार्यों पर चर्चा की।

राज्यमंत्री लखन पटेल ने लिया अपने शिक्षक गुरू से आर्शीवाद..  भोपाल। प्रदेश के पशुपालन एवं डेयरी विभाग राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार लखन पटेल ने भोपाल में अपने शिक्षक गुरू से मुलाकात करके आर्शीवाद लिया  

कहा जीवन में गुरू का बड़ा महत्व होता हैं आप किसी भी पायदान पर पहुंच जाएं लेकिन गुरू के आशीर्वाद का महत्व कभी कम नहीं होता। उन्होंने कहा जिनसे उन्होंने स्कूल शिक्षा प्राप्त की गुरू जी श्री जीएस शैलेन्द्र बुंदेला से भोपाल में उनके निवास पर मिलकर आशीर्वाद प्राप्त किया।

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक 19 को
दमोह। भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार के द्वारा देश के प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस पार्टी के खातो को सीज करके पार्टी को खत्म करने के उदेश्य से एवं लोकतंत्र की मूलभावनाओं को खतरे में डालने के विरोध में जिला कांग्रेस पार्टी का विरोध प्रदर्शन गांधी प्रतिमा के समक्ष घंटाघर स्थित गांधी प्रतिमा के समक्ष दिनांक 19 फरवरी 2024 सोमबार 11 बजे विरोध प्रदर्शन किया जाना है उक्ताशय की विज्ञप्ति जारी करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रतनचंद जैन ने कहा कि तत्पश्चात् दोपहर 12 बजे दमोह विधानसभा के प्रभारी सौरभ हजारी, पूर्व अध्यक्ष नगर पालिका रहली एवं पूर्व विधायक अजय टंडन के मुख्य आथित्य में जिला कांग्रेस कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया है जिसके समस्त मडण्लम सेक्टर इस कमेटी मोर्चा संगठन प्रकोष्ठो, नगर पालिका के पार्षदों, जिला पंचायत सदस्य, जनपद सदस्यों से बैठक में उपस्थिति की अपील की है।

Post a Comment

0 Comments