Ticker

6/recent/ticker-posts

आभा ने BDS की डिग्री प्राप्त कर जिले का किया नाम रोशन.. अभिनेता गोविंद नामदेव ने किया जागेश्वर नाथ महादेव के भक्ति गीत का पोस्टर विमोचन.. इधर मानसिक कमजोर महिला एवं लडके को पुलिस ने परिजनो की तलाश कर सुपुर्द किया..

आभा ने BDS डिग्री प्राप्त कर जिले का किया नाम रोशन
दमोह। दमोह के साधारण परिवार में जन्मी आभा तंतुवाय ने सर्व पल्ली डा. राधाकृष्णन यूनिवर्सिटी भोपाल से बी.डी.एस. की डिग्री प्राप्त कर जिले का नाम एवम परिवार का नाम रोशन कर गौरव प्राप्त किया है।
आभा के पिता रामगोपाल तंतुवाय शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय दमोह में प्रयोगशाला तकनीक के पद पर एवं मां श्रीमती सुनीता तंतुवाय अध्यापक के पद पर कार्यरत हैं। ज्ञातव्य है रामगोपाल तंतुवाय की बड़ी बेटी ने 2 वर्ष पूर्व एमबीबीएस की डिग्री प्राप्त कर दमोह जिले का नाम रोशन किया था। कोरी तंतुवाय समाज के पदाधिकारी दादा डी पी.कठल, लखन तंतुवाय, शारदा प्रसाद कोरी, निर्भय कोरी, रमा कोरी, प्रेम तंतुवाय,  वाई के कोरी, जनसंपर्क अधिकारी वाई ए कुरेशी, महाविद्यालय परिवार, शिक्षा जगत, कोरी समाज सहित अन्य मित्रो ने इन दोनो बेटियों की उपलब्धियों पर शुभकामनाएं दी है।
अभिनेता गोविंद नामदेव ने किया जागेश्वर नाथ महादेव के भक्ति गीत सोए मन को जगाए है का पोस्टर विमोचन..
दमोह। बांदकपुर धाम में विराजे स्वयंभू श्री जागेश्वर नाथ की महिमा पर भक्ति गीत सोए मन को जगाए हैं का पोस्टर विमोचन बुंदेलखंड सागर के वरिष्ठ रंगकर्मी व फिल्म अभिनेता गोविंद नामदेव के कर कमलो से संपन्न हुआ गोविंद नामदेव के मुंबई स्थित गृह निवास पर ओम शिव शक्ति फिल्म्स इंटरनेशनल के निर्माता हरीश पटेल और सहयोगी बिरजू पाल इस अवसर पर उपस्थित रहे गोविंद नामदेव ने भक्ति गीत की तारीफ करते हुए हरीश पटेल की सराहना की और कहा कि बांदकपुर प्रसिद्ध तीर्थ क्षेत्र है शिव की महिमा पर पहली बार कोई भक्ति गीत मुंबई से रिकॉर्ड हुआ है जो बेहद बेहद ही भावनात्मक है इस तरह के भक्ति गीत और भी बनते रहना चाहिए साथ ही उन्होंने सभी लोगों से विनम्र अपील करते हुए कहा कि इसका खूब प्रचार प्रसार करें ताकि अधिक से अधिक लोगों तक महादेव की महिमा पहुंच सके साथ ही टीम का उत्साहवर्धन करते हुए दमोह और बांदकपुर वासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं भी दी..
अभिनेता ने हरीश पटेल के साथ बैठकर बांदकपुर के विषय में भी काफी चर्चाएं की साथ ही सोए मन को जगाए हैं गीत को सुनकर मंत्रमुग्ध होते हुए कहा कि आगे और भी गीतों की तैयारी जरूर करना शिव हमारे आराध्य हैं उन्हीं से सृष्टि का संचालन है देवों के देव महादेव की भक्ति में किया गया कार्य जब निस्वार्थ भाव से होता है तो यकीनन पूरी सृष्टि उसकी सहायता करती है ज्ञात हो कि सोए मन को जगाए हैं गीत नव वर्ष के प्रथम दिन ओम शिव शक्ति फिल्म्स इंटरनेशनल के यूट्यूब चौनल पर रिलीज हुआ था जिसको अब तक हजारों लोग सुन चुके हैं और गाने पर झूम गाकर खुद ही उसका पोस्टर फ्लेक्स लगवा कर गीत का स्वयं के खर्चे पर प्रचार प्रसार कर रहे हैं ये अद्भुत है कि किसी गीत का प्रचार स्वयं लोगो के द्वारा हो रहा हो हर जुबान पर सोए मन को जगाए हैं गीत छाया हुआ है साथ ही ये गीत इंस्टाग्राम और फेसबुक रील के म्यूजिक स्टोर पर भी आ चुका है जिससे जागेश्वर नाथ के भक्त अब बांदकपुर में खुद जागेश्वर नाथ के गीत पर रील बनाकर अपलोड भी कर सकते हैं..
इस गीत को मुंबई राम राज स्टूडियो से रिकॉर्ड किया गया है इसके गीतकार शिवम पांडे है और गीत लिखा है लालबाबू मिश्रा शिवाम्बा ने सहयोगी बिरजू पाल संगीत आकाश पटेल रिकॉर्डिस्ट डी के दीवाना और निर्माता हरीश पटेल ओम शिव शक्ति फिल्म्स इंटरनेशनल है सभी शिव भक्तों को धन्यवाद देते हुए हरीश पटेल ने बताया कि इस गीत को लगभग 200 म्यूजिक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है साथ ही बहुत जल्दी गीत का वीडियो भी तैयार किया जाएगा इसके साथ-साथ ओम शिव शक्ति फिल्म्स इंटरनेशनल की ओर से महादेव जागेश्वर नाथ धाम पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म का भी कार्य चल रहा है जिसमें बहुत बारीकी से महादेव जागेश्वर नाथ के इतिहास को पूर्ण रूप से दर्शाया जाएगा।

 मानसिक रूप से कमजोर महिला एवं लडके को उनके परिजनो की तलाश कर सुपुर्द किया.. दमोह। थाना कोतवाली मे डायल 100 में सूचना प्राप्त हुई थी की दमोह में एक महिला घूम रही है जो सूचना की तस्दीक पर थाना कोतवाली से डायल 100 स्टाफ रवाना होकर उक्त महिला की तलाश की गयी। जो अजमेरी गार्डन के पास उक्त महिला मिली अपना नाम महिला द्वारा अपना नाम लक्ष्मी बर्मन पति भगवान दास उर्फ भग्गू बर्मन निवासी कटनी का होना बताया जो महिला से परिजन एवं मोबाईल पूछा गया जो महिला द्वारा कोई जानकारी नही होना बताया..

उक्त महिला को महिला आरक्षक के सुरक्षा के साथ वन स्टाफ सेन्टर में रखा गया था एवं कोतवाली पुलिस द्वारा तस्दीक करते हुये उक्त महिला के परिजनो की जानकारी प्राप्त कर थाने पर तलब किया गया, कटनी से परिजन के थाने उपस्थित आने पर उक्त महिला द्वारा परिजनो की पहचान करने पर एवं आधार कार्ड से पहचान कर महिला को परिजनो को सकुशल सुपुर्द किया गया । इसी प्रकार रेलवे स्टेशन के पास दमोह मे एक लड़का जिसे उसका नाम पता मालूम नही था घूम रहा था जिसे कोतवाली पुलिस द्वारा थाने लाया गया उसके परिजनो की तलाश कर लडके के पिता राज नारायण पिता सेवक सींग राजपूत उम्र 52 साल निवासी बारादीह थाना रूनी सेदपुर जिला सीतामढी बिहार को नोयडा दिल्ली से बुलाकर सकुशल सुपुर्द किया गया सराहनीय कार्य करने में विंदेश्वरी कुर्मी, आरक्षक रानू, महिला आरक्षक साक्षी, स्वाती शामिल रही।

Post a Comment

0 Comments