Ticker

6/recent/ticker-posts

आप तो ऐसे ना थे..! आखिर तलाकशुदा बीवी की जान का दुश्मन क्यों बन गया शौहर.. ? पहली बीबी को उसकी दूसरी ससुराल में जाकर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी पर.. हत्या का मामला दर्ज करके पटेरा थाना पुलिस जांच में जुटी..

 तलाकशुदा बीवी की जान का दुश्मन बना शौहर..

दमोह। जिले के पटेरा थाना अंतर्गत सनसनी के घटनाक्रम सामने आया है जहां एक व्यक्ति ने अपनी तलाकशुदा बीवी को उसकी ससुराल में जाकर धारदार हथियार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया और फिर फरार हो गया घटना की जानकारी लगने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच कार्यवाही शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पटेरा थाना अंतर्गत मरजीना 32 वर्ष के ऊपर शुक्रवार को नप्पू नाम का व्यक्ति चाकू से हमला करके फरार हो गया। गंभीर तथा रक्त रंजित हालत में महिला को पटेरा की अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।  इस सनसनीखेत घटनाक्रम को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। मृतका की सास का कहना है कि मरजीना के पहले पति नप्पू ने उसके ऊपर हमला करके मौत के घाट उतारा है। बताया जा रहा है कि मरजीना की पहली शादी दमोह निवासी नप्पू के साथ हुई थी।  जिससे इनके दो बच्चे भी हुए थे। बाद में उनके बीच आपसी विवाद के चलते तलाक की नौबत आ गई थी तथा मरजीना अपने पिता के घर चली गई थी बाद में उसका दूसरा निकाह पटेरा में हुआ था। 

आज अचानक मरजीना के पुराने पति नप्पू ने पटेरा पहुंच कर उसके ऊपर चाकू से हमला करके मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया। जिसके बाद सूचना मिलने पर पटेरा थाना पुलिस मोके पर पहुंची। पुलिस ने स्वास्थ्य केंद्र में पंचनामा कार्यवाही उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है। इस पूरे घटनाक्रम की खबर से जहा पटेरा में सनसनी का माहौल बना रहा वहीं परिजनों द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments