Ticker

6/recent/ticker-posts

गजब की उठाई गिरी.. किसान को परेशान करने टैक्टर को कुएं में गिराकर भागे बदमाश.. कलेक्टर एसपी ने मतगणना स्थल का लिया जायजा.. विस्फोट कांड को लेकर 28 एवं 29 नवम्बर को मजिस्ट्रियल जांच जानकारी आमंत्रित

किसान को परेशान करने बदमाशों ने टैक्टर कुएं में गिराया

दमोह। जिले के पटेरा थाने के कुडई गांव में बदमाशों की उठाई गिरी का गजब कारनामा सामने आया है। बदमाशों ने एक खेत में खड़े ट्रैक्टर को स्टार्ट करके विशाल कुएं में गिरा दिया और भाग गए बाद में जब घटना का पता ट्रैक्टर मालिक किसान को लगा तो उसने पुलिस थाने में सूचना देकर शिकायत दर्ज कराई वही क्रेन की मदद से ट्रैक्टर को कुएं से बाहर निकलवाया गया है लेकिन फिलहाल उठाई गिरी करने वाले तत्वों का पता नहीं लग सका है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार 23 नम्वबर की शाम कुड़ई निवासी दुर्गा प्रसाद गर्ग के खेत मे खड़े ट्रैक्टर को कुछ आसामाजिक तत्वों ने कुएं में  गिरा दिया। बाद में जब दुर्गा प्रसाद खेत में लौटे तो उनको ट्रैक्टर नहीं मिला। आसपास तलाश करने पर उन्हें कुएं के पास ट्रैक्टर के टायरों के निशान नजर आए। जिस पर उन्होंने शक होने पर कुएं में तलाश करवाई तो ट्रैक्टर के होने का पता लग गया। जिसकी रिपोर्ट उन्होंने थाने में दर्ज करने के बाद शुक्रवार को क्रेन की मदद से ट्रैक्टर को कुएं से बाहर निकलवाया है। फिलहाल ट्रैक्टर को कुएं में गिराने वालों को पता नहीं लग सका है लेकिन कुछ लोगों पर शक जताया जा रहा है। जिनसे जल्द ही पुलिस पूछताछ कर सकती है।
कलेक्टर एसपी ने मतगणना स्थल का जायजा लिया
दमोह। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जारी कार्यक्रम अनुसार विधानसभा निर्वाचन 2023 के तहत 03 दिसम्बर 2023 को स्थानीय पॉलीटेक्निक कॉलेज दमोह में मतगणना संपन्न होगी। इसी के मद्देनजर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री मयंक अग्रवाल ने पुलिस अधीक्षक सुनील तिवारी के साथ मतगणना स्थल पर विधान क्षेत्र यथा 54.पथरिया 55.दमोह 56.जबेरा एवं 57. हटा ;अजा के लिये बनाये गये मतगणना कक्षों का जायजा लिया। इस मौके पर एडीशनल एसपी संदीप मिश्रा अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी मीना मसराम समस्त रिटर्निंग आफीसर सहित संबंधित अधिकारीगण मौजूद थे।
कलेक्टर श्री अग्रवाल ने पॉलीटेक्निक परिसर में बनाई जा रही बुनियादी सुविधाओं के संदर्भ में जानकारी ली। उन्होंने आवागमन हेतु बनाये गये रूट मीडियाजनों के लिये बैठक व्यवस्था स्ट्रांग रूम सीसीटीव्ही कैमरे डॉक मतगणना कक्ष सीलिंग कक्ष मतगणना में लगे अधिकारियों.कर्मचारियों के प्रवेश वैरीकेटिंग दूरभाष नेटवर्किंग आदि की तैयारियों का जायजा लिया तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
विस्फोट कांड को लेकर 28-29 को जानकारी आमंत्रित

दमोह। मजिस्ट्रियल जांच अधिकारी एवं अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी मीना मसराम ने आमजन से कहा है कि नया बाजार नं 01 दमोह तहसील दमयंती नगर दमोह में 31 अक्टूबर को दोपहर 01 बजे विस्फोट की घटना में लोगो के मृतकध्घायलों की जांच के संबंध में कलेक्टर एव जिला मजिस्ट्रेट द्वारा मुझे मजिस्ट्रियल जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है। इस संबंध में 28 एवं 29 नवम्बर 2023 तक कार्यालयीन दिवसों में प्रात 11 बजे से दोपहर 02 बजे तक की अवधि में कोई भी व्यक्ति अपना साक्ष्य आवेदन शपथ पत्र व अन्य दस्तावेज प्रस्तुत करना चाहता होए वह मजिस्ट्रियल जांच अधिकारी एवं अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी के समक्ष उपस्थित होकर प्रस्तुत कर सकते है। संबंधित का नाम गोपनीय रखा जायेगा।

Post a Comment

0 Comments