Ticker

6/recent/ticker-posts

देवउठनी ग्यारस पर दो दर्दनाक घटनाक्रमों से मातम पसरा.. सागर में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से तीन मासूम बच्चों की जल समाधि.. इधर छतरपुर में संदिग्ध हालात में पिता पुत्र के शव कुएं में मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका..

पानी से भरे गड्ढे में डूबने से 3 बच्चों की जल समाधि..

सागर। देवउठनी ग्यारस के दिन बीना के आगासौद थाना अंतर्गत ग्राम देहरी में हाई स्कूल के पीछे पानी से भरे गड्ढे में डूबने से तीन बच्चों की जल समाधि हो जाने का दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है वही पीड़ित गरीब परिवारों में मातम पसरा हुआ है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को देहरी में हाई स्कूल के पीछे पानी से भरे गड्ढे में राजेश आदिवासी के बेटे दीपक 6 एवं संजय 8 वर्ष तथा  मानवी 8 वर्ष के शव पानी में उतराते हुए देखे गए। बाद में तीनो शवो को पानी से बाहर निकाल कर पुलिस को सूचना दी गई। घटना स्थल के हालत देख कर प्रथम दृष्टतया यह अनुमान लगाया जा रहा है कि नहाते समय तीनों बच्चे गड्ढे में गहरी में चले गए और डूबने से उनकी जल समाधि हो गई।
घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है।एसडीओपी प्रशांत सुमन, थाना प्रभारी मैना पटेल एसडीएम देवेंद्र प्रताप सहित राजस्व विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। जिन्होंने स्थानीय लोगो से चर्चा कर बयान दर्ज कर पंचनामा कार्रवाई की। बाद में सिविल अस्पताल बीना में तीनो शवो को पोस्ट मार्टम हेतु भेजा गया है। पुलिस ने मर्ग कायम करके मामले की जांच शुरु दी है।

संदिग्ध हालत मे पिता पुत्र के शव कुए में मिले..
छतरपुर जिले के महाराजपुर थाना अंतर्गत चरपाई हार में एक कुएं में पिता पुत्र के शव मिलने से सन सनी के हालत बनती देर नहीं लगी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनो के शव कुएं से बाहर निकलवा कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है कि राजू कुशवाहा 40 अपने पुत्र मोहित के साथ बटाई पर लिए लालाराम वाजपेई के खेत में बीती रात सिंचाई करने के लिए गया था। आज  इन दोनों के शव कुएं में मिले। पिता का शव तार से और पुत्र का तौलिया से बंधा मिलना बताया जा रहा है। जिसके बाद परिजनो ने हत्या की आशंका जताई है।

फिलहाल पुलिस ने दोनो शवो का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है। वही स्थानीय लोगो तथा परिजनों के बयान के आधार पर जांच कार्रवाई जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट तथा पुलिस की जांच के बाद ही यह पता लगेगा कि पिता पुत्र की हत्या की गई अथवा वह किसी अनहोनी के शिकार हो गए।

Post a Comment

0 Comments