Ticker

6/recent/ticker-posts

चुनाव आचार संहिता के दौरान डबल मर्डर से सनसनी.. मां बेटे को मौत के घाट उतार कर अपराधी फरार.. सागर FSL टीम, हटा SDOP, कुम्हारी थाना पुलिस मौके पर.. गृह कलह लूट पाट या कोई ओर बजह ? पुलिस जांच में जुटी

चुनाव आचार संहिता के दौरान डबल मर्डर से सनसनी..

दमोह। जिले में चुनाव आचार संहिता के दौरान पुलिस के लगातार सक्रियता के बावजूद कुम्हारी थाना क्षेत्र में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहा के हाथीभार गांव में एक महिला और उसके सात साल के मासूम बेटे की धारदार हथियार से हत्या करके अपराधी भाग गए हैं। जिनकी तलाश में अब एसपी द्वारा टीम गठित की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कुम्हारी क्षेत्र के हाथी भार गांव में रविवार को डबल मर्डर के घटना की जानकारी जंगल में आग की तरह फैलते ही सनसनी की हालात बनते देर नहीं लगी। जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची पुलिस को 28 वर्षीय रेखा यादव तथा उसके 7 वर्षीय पुत्र देवेंद्र का रक्त रंजित शव माँ की गोद मे पड़ा हुआ मिला। यह दिल दहलाने वाली वारदात शनिवार रात की बताई जा रही हैं। घटना के वक्त परिवार के लोग खेत पर पानी चलाने के लिए गए हुए थे। खेत से लौट कर घर पहुंच यादव परिवार के लोगों ने जब दरवाजा खटखटाया दरवाजे नहीं खुलने पर पीछे से खिड़की से झांक कर देखा तो मां बेटे जमीन पर लहूलुहान पड़े थे।
बाद में घटना की जानकारी थाना कुम्हारी पुलिस को देने पर थाना प्रभारी रोहित द्विवेदी के साथ पुलिस मौके पर पहुची। रविवार को एफएसएल टीम के पहुंचने के बाद पंचनामा कार्रवाई करते हुए सबको पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।  हटा एसडीओपी नितेश पटेल तहसीलदार राजेश सोनी एफएसएल टीम सागर से रूबी चौहान के द्वारा बारीकी से जांच की जा रही है। परिजनों ने कुछ जेबरात आदि चोरी होने की जानकारी भी दी है। लेकिन जिस निमर्मता से दोनों हत्या की गई है उसकी वजह चोरी के बजाय कुछ और ही नजर आ रही है। फिलहाल अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी हुई है!

Post a Comment

0 Comments