Ticker

6/recent/ticker-posts

26/ 11 के पहले दमोह में स्कूल बस को रोककर दहशत फैलाने की कोशिश.. दोपहर में पठानी मुहल्ला क्षेत्र में हुए घटनाक्रम के तूल पकड़ने पर.. शाम को कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया

 स्कूल बस को रोककर दहशत फैलाने की साजिश नाकाम..

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिला मुख्यालय पर 26/ 11 के पहले आसामाजिक तत्व द्वारा पठानी मस्जिद के सामने स्कूल बस को रोककर चालक को गाली गलौज करके डराने धमकाने दहशत फैलाने का सनसनी खेज घटना क्रम सामने आया। वही मामले को तूल पकड़ता देखकर कोतवाली पुलिस ने शनिवार शाम को बस चालक की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।
घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर में संचालित शाइनिंग स्टार स्कूल की बस प्रतिदिन की तरह स्कूली बच्चों को लेकर पठानी मोहल्ला क्षेत्र से निकल रही थी इसी दौरान दोपहर करीब 2:45 बजे मोहम्मद रंगरेज नाम बदमाश ने बस के सामने खड़े होकर बस को रुकवा लिया। तथा चालक की सीट के समीप स्थित गेट को खुलवाते हुए गाली गलौज करके बस ड्राइवर को धमकाना शुरू कर दिया। इस दौरान उसके द्वारा माउजरनुमा हथियार दिखाकर भी धमकाने दहशत फैलाने की कोशिश करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। 

उपरोक्त घटनाक्रम की शॉर्ट वीडियो भी वायरल हो रही है। वही मौके से जैसे-जैसे बचकर के बस चालक ने स्कूली बच्चों को उनके घरों पर छोड़ने के बाद स्कूल पहुंचकर जानकारी दी। इसके बाद बस ड्राइवर ने स्कूल संचालिका समीक्षा बजाज व अन्य लोगों के साथ कोतवाली पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। 

जिसके बांद कोतवाली पुलिस ने आरोपी मोहम्मद रंगरेज के खिलाफ धारा 341, 294, 506 भारतीय दंड विधान की धाराओं का मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मामले में स्कूल संचालिका समीक्षा बजाज का कहना है कि वह इस तरह की धमकियों से डरने वाली नहीं है तथा सभी बच्चों के पेरेंट्स तथा स्टाफ का सपोर्ट मिल रहा है। आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग जा रही है।

Post a Comment

0 Comments