Ticker

6/recent/ticker-posts

कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने अधिवक्ताओं के साथ बैठक करके दमोह को आदर्श विधानसभा बनाने का वायदा किया.. इधर विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशी का सघन जनसंपर्क..

 दमोह को बनायेगें आदर्श विधानसभा- अजय टंडन

दमोह। विधानसभा चुनाव 2023 की तिथियां ज्यो ज्यो नजदीक आ रही है वैसे ही कांग्रेस प्रत्याशी अजय कुमार टंडन पूरे जोशो खरोस के साथ चुनाव मैदान में ताल ठोक कर भारी बहुमत से जीतने की और अग्रसर हो रहे है।
गुरूवार को उन्होनें जिला न्यायालय पहुंचकर समस्त अधिवक्ताओं से मुलाकात कर कहा कि यह वह जगह है जहां हर वर्ग विशेष को काम पढ़ता है और यहां के अधिवक्ता व्यक्ति की हर समस्या का समाधान करवाने का प्रयास करते है। उन्होनें समस्त अधिवक्ताओं से व्यक्गित मुलाकात करते हुए आव्हान किया कि उन्होनें अपने जीवन में जो भी कार्य दमोह के हित में जनहित में किये है और नगर का नाम जिले का नाम देश में रोशन किया है उसके लिये वह आपके मत रूपी आशीर्वाद के आकांक्षी है।
कचहरी में उनका स्वागत वार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश मेहता, भगवती श्रीवास्तव, गजेन्द्र चौबे, कमलेश भारद्वाज, हरवेश अवस्थी, पंकज खरे, प्रदेश महामंत्री मनु मिश्रा, नितिन मिश्रा, केके वर्मा, संजय चौरसिया, अरविंद अवस्थी मौजूद रहें। 
कांग्रेस प्रत्याशी ने ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क किया
तत्पश्चात् ग्राम पंचायत हथनी पिपरिया, जोरतला, बड़याऊ होते हुए वह इमलियाघाट पहुंचे इमलिया घाट में आयोजित उन्होने नुक्कड़ सभा में कहा कि दमोह की इस पंचायत में मूल भूत समस्याओं जल बिजली सड़क में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने देगें।

उनके साथ जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रतनचंद जैन ने भी कहा कि आपके आशीर्वाद से कांग्रेस की सरकार बनना तय है ऐसे में आप आपना कीमती मत हमे ही दें। इस अवसर पर आने के लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ली।
भाजपा के मंडल अध्यक्ष ने कांग्रेस की सदस्यता ली

दमोह। भारतीय जनता पार्टी के मजबूत क्षेत्र अभाना मंडल के भाजपा मंडल अध्यक्ष डालचंद कुशवाहा ने लगभग 400 साथियों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन जिला कांग्रेस अध्यक्ष रतन चंद्र जैन सहित अनेक प्रमुख नेता मौजूद रहे

सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रमुख रूप से रोशनी बंसल, रीता बंसल, पुरुषोत्तम पटेल, दिलीप पटेल, संदीप पटेल, छोटू पटेल, शुभम राय, सोहेला, मुकेश अग्रवाल, मोती प्रजापति, सुशील शर्मा, मोहन मुकदम इत्यादि ने कांग्रेस की संस्था ग्रहण की। डालचंद कुशवाहा  कुशवाहा समाज के साथ-साथ ओबीसी वर्ग का एक युवा चेहरे के रूप में जाने जाते हैं जिनकी क्षेत्र में अच्छी पकड़ है उन्होंने कांग्रेस की रीति नीति से प्रभावित होकर कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष रत्नचंद जैन की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और भाजपा पर कार्यकर्ताओं की ऊपेक्षा का आरोप लगाया।



Post a Comment

0 Comments