Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह में चुनाव प्रचार चरम पर पहुचते ही भाजपा कांग्रेस की सभाओं के दौरान आरोप प्रत्यारोपों की बहार.. 5 साल में दमोह में जो विकास कार्य रूक गए थे उन्हें दुगुनी तेजी से करेंगे - जयंत मलैया.. भाजपा की नीति नियति में खोट है- अजय टंडन..

भाजपा सरकार ने मप्र में विकास की गंगा बहाई है-मलैया

दमोहभाजपा दमोह विधानसभा प्रत्याशी जयंत मलैया ने ग्राम बांसा और मोरगंज गल्ला मंडी में आम सभा को संबोधित किया। ग्राम बांसा आम सभा में 2 दर्जन युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ली।  भारतीय जनता पार्टी से दमोह विधानसभा प्रत्याशी जयंत कुमार मलैया ने ग्राम बांसा में आम सभा को संबोधित किया जिसमें बड़ी संख्या ग्राम वासियों, कार्यकर्ताओं, युवाओं की उपस्थिति रही। आमसभा में दो दर्जन से अधिक युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की जिन्हें दमोह विधानसभा प्रत्याशी जयंत मलैया ने भाजपा का दुपट्टा पहना कर स्वागत किया।
वहीं नगर के मोरगंज गल्ला मंडी में भी भाजपा प्रत्याशी जयंत मलैया ने आमसभा को संबोधित किया वहां भी बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति रही।जयंत मलैया ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 2003 से अभी तक मध्यप्रदेश में विकास की गंगा बहाई है। दमोह में रिंग रोड, वायपास, गांव गांव सड़कें यह सभी भाजपा ने किया। नये स्कूल, स्कूलों का उन्नयन, सुविधाएं यह सब भाजपा ने किया। बहुत से विकास कार्य जो 5 साल में रूक गये थे उन्हें दुगुनी तेजी से पूरे करेंगे।
भाजपा की नीति नियति में खोट है- अजय टंडन
दमोह। विधानसभा क्षेत्र के डबा, हरदुआ, खांगर, देवडोंगरा, हिनौती, गनेशपुरा, लमती, मुड़ेरी, इमलिया लांजी आदिवासी बहुमूल्य गॉंवो में देर रात सिर पर कलश रखे नन्हीं नन्हीं बालिकाओं ने कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन का स्वागत किया। इमलिया लांजी में आयोजित 5-6 गांवो की बैठक को संबोधित करते हुए अजय टंडन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अब वह सब कर रही है जो पिछले 18 वर्षो तक नहीं किया वह अब रूपये देकर शराब बांटकर साड़िया देकर एवं अनेक तरह के लालच देगे। उपहार लेने से पहले यह जरूर सोचना कि प्याज, टमाटर, लहसुन, अदरक एवं अन्य सब्जी के दाम एवं राहर दाल एवं अन्य दालों के क्या दाम है। 
नगर के वार्डो में भी सघन जनसंपर्क कर रही उनकी दोनो पुत्रिया पारूल टंडन, मनाली टंडन के साथ अनेक युवतियां युवाओं ने बजरिया वार्ड 3, 5 सिविल वार्ड 2,8 में सघन जनसंपर्क करते हुए उनके पापा जो कहते है वह करते है विधानसभा दमोह के लिये बहुत कुछ करने का उनका सपना है। जिला कांग्रेस सेवादल की टीम भी वीरेन्द्र राजपूत के नेतृत्व में अभाना बलारपुर, दतला में नुक्कड़ सभा कर कांग्रेस की रीति नीति से अवगत कराया। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रतनचंद जैन द्वारा जिला कार्यालय में करैया राख से आये सरपंच प्रतिनिधि सचिन पटेल के नेतृत्व में करीब 50 युवाओ को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर कमलेश उपाध्याय, हुकुम पटेल, रूद्र प्रताप सिंह, बृजेश पटेल, बबलू भट्ट, मुरसलीम कुरैशी, नितिन मिश्रा की उपस्थिति रहीं। आमचौपरा के पास मड़ावारी में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए अजय टंडन ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनना तय है और कांग्रेस ने जो 11 वचन का वादा किया है उसे हम पूरा करेगें। इस अवसर पर सभा प्रभारी मनु मिश्रा, संजय चौरसिया, गोविंद यादव, संदीप यादव, कासिम खान, गिरीश मिश्रा, अर्जुन यादव सहित मड़ावारी के व्यक्तियों महिलाओं की उपस्थिति रहीं। 

Post a Comment

0 Comments