Ticker

6/recent/ticker-posts

चलती हुई कार से खिलाया जा रहा था वर्ल्ड कप क्रिकेट का सट्टा.. भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान पुलिस ने टीयूवी कार में घूम कर सट्टा खिला रहे तीन सटोरिए को रंगे हाथों पकड़ा.. कार, मोबाईल सहित हजारो की रकम जब्त..

अवैध सट्टा के विरूद्ध की पहली बड़ी कार्यवाही..

दमोह। वर्ल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट के भारत के पहले मुकाबले के दौरान ऑस्ट्रेलिया के साथ चल रहे मैच में हर बॉल पर क्रिकेट का सट्टा खिलाया जा रहा था जिसकी जानकारी लगने पर पुलिस ने साइबर सेल की मदद से सट्टा संचालन में लगी टीयूवी कार सहित तीन सटोरियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है।

 दमोह एसपी सुनील तिवारी के निर्देशन में जिले में अवैध क्रिकेट सट्टा पर अंकुश लगाने रक्षित निरीक्षक हेमंत बरहैया के मार्ग दर्शन में थाना प्रभारी बटियागढ़ एवं सायबर सेल टीम के द्वारा मुखबिर की सूचना पर बड़ी कार्रवाई की गई है। चलती हुई टीयूव्ही कार पर वर्ल्डकप भारत-आस्ट्रेलिया के क्रिकेट मैच का सट्टा खिलाने की सूचना पर 8 अक्टूबर की रात थाना प्रभारी बटियागढ़, टेक्नीकल टीम एवं विशेष टीम द्वारा भारत-आस्ट्रेलिया के मैच पर सट्टा खिला रहे आरोपी नीतेश भुटयानी, अविनाश गुप्ता एवं अंकित कोरी सभी निवासी जिला दमोह को पकड़ा गया। 

जिनके कब्जे से 03 मोबाईल, 01 फोर व्हीलर कार नगद राशि आदि सामग्री भी जप्त की जाकर थाना बटियागढ़ में प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। टीम को निदेर्शित किया गया है कि इस प्रकार की कार्यवाही लगातार जारी रहेगी एवं सायवर सेल को आदेशित किया गया है कि सतत् निगरानी बनाये रखे।

नाम आरोपी
01. नीतेश बुटियानी पिता खेराती लाल बुटियानी उम्र 40 साल नि० सुरेखा कालोनी जिला दमोह
02 अविनाश गुप्ता पिता दिनेश गुप्ता उम्र 35 साल नि० मोरगंज गल्ला मंडी जिला दमो
 03 अंकित कोरी पिता कालूराम कोरी उम्र 23 साल नि० पुराना बाजार वार्ड 02 जिला दमोह
जपत मशरुका
01- तीन मोबाईल कीमती 65000/- 
02- एक महिन्द्रा टीयूव्ही कीमती 12 लाख /-
 03- नगद 9180 रूपये/-
कुल जप्ति कीमती-1274180/-
सराहनीय कार्य करने वाले अधिकारी / कर्मचारियों के नाम- रक्षित निरीक्षक हेमंत बरहैया, उप निरी0 शेष कुमार दुबे, सउनि बालमुकुन्द ठाकुर, थाना बटियागढ़, भानू उपाध्याय, महेश यादव, चन्द्रहास, तुलसीराम, आर० विशाल सेनी, अमन, नरेन्द्र, रोहित, अरूण, पवन, भरत, आर० (चा०) अरविन्द बरदिया सायबर सेल से कावा० प्र०आर० राकेश अठ्या, सौरभ टंडन, अजित दुवे ।

Post a Comment

0 Comments