Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर बीना रोड पर रफ्तार का कहर, त्यौहार की खुशियां मातम में बदली.. दो कारों की भिड़ंत में एक महिला सहित तीन की मौत.. इधर रानगिर से जवारे विसर्जन कर लौट रहे श्रद्धालुओं का मिनी ट्रक पलटने से करीब दो दर्जन घायल..

 दो कारों की भिड़ंत में महिला सहित तीन लोगों की मौत

 सागर बीना मार्ग पर बीती रात दो कारो के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में रफ्तार के कहर के साथ त्यौहार की खुशियां मातम में बदलते देर नहीं लगी। भीषण दुर्घटना में एक कार के चालक सहित दो लोगों की तथा दूसरी कार में सवार एक व्यक्ति की अर्थात कुल तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर जिले के बीना जरुवा खेड़ा के ठाकुर बाबा मंदिर के पास बीती देर रात दो कारों की आमने-सामने से टक्कर हो गई, टक्कर इतनी तेज हुई कि कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिनमे एक महिला भी शामिल है।
घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि जरूआखेड़ा निवासी रामजी बरोलिया, सोनू रजक के साथ खुरई की ओर से अपने गांव जरूआखेड़ा आ रहे थे। वही दूसरी और सागर तरफ से एक अन्य कार से खुरई निवासी सचदेव पत्नी सरिता बेटी ममता और ड्राइवर राहुल के साथ खुरई आ रहे थे।
 इस दौरान ठाकुर बाबा मंदिर के पास दोनों कारों के बीच मे आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक कार में सवार रामजी बरोलिया और दूसरी कार में सवार राहुल और ममता की मौत हो गई। वही हादसे में घायल हुए लोगों को 108 एंबुलेंस की मदद से बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। जहां उनका उपचार जारी है। त्योहार के मौके पर हुए इस दर्दनाक हादसे से पूरे क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है वहीं पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।
 श्रद्धालुओं से भरा मिनी ट्रक पलटने से 25 घायल
सागर खुरई नेशनल हाईवे पर बीती रात श्रद्धालुओं से भरा मिनी ट्रक पलटने से दो दर्जन से अधिक श्रृद्धालु घायल हो गए। यह सभी लोग जवारे विसर्जित करने के बाद खुरई वापस लौट रहे थे। इस दौरान हादसे का शिकार हो गए, घायलों को सागर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार खुरई सागर नेशनल हाईवे पर नरयावली थाना अंतर्गत क्षेत्र में बीती रात लगभग 2 बजे एक मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। जिसमें लगभग 25 लोगों को चोटे आई है, सूचना मिलने पर लगभग आधा दर्जन 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को लेकर सागर अस्पताल लाया गया। 

बताया जा रहा है कि खुरई के गंभीरिया गांव के लोग मिनी ट्रक से जवारे विसर्जित करने रानगिर गए थे। जहा से लौटते वक्त नग़ना तिगड्डा के पास यह लोग हादसा के शिकार हो गए। नरयावली थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments