Ticker

6/recent/ticker-posts

अस्पताल चौराहे पर रांग साइड से टर्न ले रहे डंफर ने स्कूटी सवार आरक्षक को रौंदा.. सागर निवासी टीकमगढ़ कोतवाली में पदस्थ आरक्षक यशवंत यादव की मौके पर मौत.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान..

 स्कूटी सवार आरक्षक यशवंत यादव को डंफर ने रौंदा.. 

सागर/टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में देर रात रफ्तार के कहर के साथ दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है।अस्पताल चौराहे पर रॉन्ग साइड से जा रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने सामने से आ रहे हैं स्कूटी सवार को अपनी चपेट में लेते हुए तेजी से आगे बढ़ गया। हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में पुलिस के द्वारा डंपर को जब्त कर लिया गया है..

मृतक की पहचान टीकमगढ़ कोतवाली में पदस्थ आरक्षक यशवंत यादव के रूप में हुई है। सागर जिले के शाहगढ़ के किशनपुरा के निवासी यशवंत यादव को हादसे के बाद तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना स्थल का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि स्कूटी सवार यदि हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती।

 वही डंपर चालक यदि नियम अनुसार गाड़ी को चक्कर लगा कर निकलता तो शायद यह हादसा भी टल जाता। इस दुखद घटना से टीकमगढ़ पुलिस परिवार में जहा शोक का माहौल बना हुआ है वही वहीं मंगलवार को पोस्टमार्टम उपरांत पूरे सम्मान के साथ यशवंत की पार्थिव देह को गृह ग्राम  किशनपुरा ले जाया गया जहां पूरे सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। इस दुखद हादसे से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है। परमपिता परमेश्वर परिजनों को यह गहन दुख सहन  करने की शक्ति प्रदान करें.. ओम शांति शांति

Post a Comment

0 Comments