Ticker

6/recent/ticker-posts

NH 43 पर जन्मदिन पार्टी की खुशियां मातम में बदली.. ढाबे से जन्मदिन मना कर लौट रहे अधिकारियों की कार पेड़ से टकराई.. कार के परखच्चे उड़ने से खनिज इंस्पेक्टर, लोक सेवा प्रबंधक, जनपद उपयंत्री सहित पांच की मौत

कार हादसे में देर रात खनिज इंस्पेक्टर सहित 5 की मौत

मप्र के शहडोल उमरिया से निकले नेशनल हाईवे 43 पर देर रात रफ्तार के कहर के साथ हुए भीषण सड़क हादसे में अधिकारियों सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। यह सभी लोग जन्मदिन पार्टी मैं शामिल होकर वापस लौट रहे थे इसी दौरान एक कार के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर परखच्चे उड़ जाने से कार में सवार अधिकारियों सहित पांच लोगों की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहडोल में पदस्थ खनिज इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र त्रिपाठी के चचेरे भाई अमित शुक्ला का  जन्मदिन मनाने तकरीबन 15 लोग शहडोल-उमरिया हाइवे पर 12 किलोमीटर दूर बने मदारी ढाबे गए हुए थे। देर रात तक चली जन्मदिन की पार्टी के बाद सभी लोग तीन अलग अलग गाड़ियों से शहडोल अपने घर आने के लिए निकले। ढ़ाबे से लगभग 6 किलोमीटर बाद मझगंवा गांव के पास एक मोड़ पर किया सेलटोस कार अनियंत्रित होकर तेज़ रफ़्तार से पेड़ से टकरा गई। पीछे की कार में आ रहे बाकी लोग भी कुछ ही मिनट में वहाँ पहुंचे तो उनके होश उड़ गए।
हादसा इतना जबरदस्त था कि तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जब पार्टी में शामिल बाकी के दोस्त भी वहां पहुंचे तो अवनीश दुबे और दिनेश सारीवान की सांसे चल रहीं थी। जिन्हें शहडोल लाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इन दोनों को नहीं बचाया जा सका। उमरिया जिले के घुनघूटी चौकी मझगंवा गांव के पास हुए हादसे में मृतको की पहचान शहडोल खनिज विभाग में पदस्थ इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र त्रिपाठी, लोक सेवा केंद्र प्रबंधक अवनीश दुबे,गोहपारू जनपद के इंजीनियर दिनेश सारीवान,अमित शुक्ला और प्रकाश जगत के रूप में हुई है। खनिज इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र, उनके चचेरा भाई अमित और अवनीश दुबे तीनों बायरीवा के रहने वाले थे। पोस्टमार्टम के बाद तीनों का अंतिम संस्कार रीवा में किया गया।

Post a Comment

0 Comments