Ticker

6/recent/ticker-posts

हाइडेलबर्ग सीमेंट द्वारा आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट मैं खिलाड़ियों ने किया गजब का प्रदर्शन.. अग्नि, जल, वायु और भूमि टीमों के बीच हुए रोमांचक मुकाबले.. फाइनल मुकाबले में अग्नि टीम ने जल टीम को पराजित करके विजेता ट्रॉफी अर्जित की..

 हाइडेलबर्ग सीमेंट द्वारा फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन

दमोह। नरसिंहगढ़ में हाइडेलबर्ग सीमेंट के डीएवी स्कूल मैदान पर बहुप्रतीक्षित फुटबॉल टूर्नामेंट का गरिमामय आयोजन उत्साह पूर्ण माहौल में किया गया। इस टूर्नामेंट में चार शक्तिशाली टीमों अग्नि, जल, वायु, और भूमि की सशक्त भागीदारी देखने को मिली। प्रत्येक प्राकृतिक तत्वों का प्रतिनिधित्व करती हुई और उनके अद्वितीय खेलने की प्रतिभा को प्रदर्शन करते हुए यह टूर्नामेंट अत्यंत योग्यतापूर्ण रूप से आयोजित किया गया था। जिसमें कुल 10 रोमांचक मैच खेले गए। 

टूर्नामेंट का उद्घाटन श्री अखिलेश ताम्रकर द्वारा किया गया, अंपायरिंग जिले के अनुभवी फुटबॉल खिलाड़ियों, जैसे कि किशन, करामत और शकील ने की। जिन्हें प्रदेश में श्रेष्ठ माना जाता है। टीम अग्नि और टीम जल के बीच हुए रोमांचक फाइनल मुकाबले में टीम अग्नि ने 4-2 के स्कोर से जीत हासिल की। टीम अग्नि का मार्ग दर्शन श्री दीपक ठाकुर ने किया, जिन्हें बाद में पूरी सीरीज के प्लेयर ऑफ द सीरीज घोषित किया गया। अन्य महत्वपूर्ण पुरस्कारों में सत्येन्द्र कुमार को स्वर्ण ग्लव्स, कमता रायकवार को 6 गोल बनाने पर स्वर्ण बूट, सुदृढ़ सुरक्षा पुरस्कार दिया गया। वासुकि प्रभु को उभरते हुए खिलाड़ी का स्वागत किया गया। 
सीरीज के दौरान दूसरे स्थान पर टीम जल रही। जिसका मार्ग दर्शन राजुल गौतम ने किया। इन मैचों के दौरान दर्शकों का उत्साह तथा इनके द्वारा खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया गया।पुरस्कार समारोह में डीपी तिवारी, मयंक बाजपेयी और सुनील मौर्या ने प्रमाणित पुरस्कार प्रदान किए। खासकर, यूनिट हेड-मायसेम श्री सुनील कुमार ने इस आयोजन के लिए विशेष प्रशंसा दी।

Post a Comment

0 Comments