Ticker

6/recent/ticker-posts

गणेश विसर्जन पर्व की खुशियां मातम में बदली.. सुनार नदी में नहाने गए सागर कालेज के छात्र की जल समाधि.. स्टाप डेम में शव फसा मिलने पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई.. पुलिस जांच में जुटी..

 सुनार नदी में नहाने गए स्टूडेंट की जल समाधि..

दमोह जिले के हटा अनु विभाग अंतर्गत गणेश विसर्जन के दिन यानि अनंत चतुर्दशी को दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। दोस्तों के साथ नदी में नहाने गए एक स्टूडेंट युवक की तेज बहाव में बह जाने से जल समाधि हो गई। बाद में स्टाफ डैम में फंसा हुआ उसे बरामद किया गया। लेकिन तब तक उसकी सांस तक थम चुकी थी। मामले में परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है।
 
 यह दुखद घटनाक्रम हटा के कांटी गांव क्षेत्र से सामने आया है। गुरुवार को दोस्तों के साथ सुनार नदी में नहाने गया युवक अनिल अहिरवार 20 वर्ष नदी के तेज बहाव की लपेटे में आने से खुद को नहीं बचा सका और दोस्तों की नजरों के सामने वह देखते ही देखते बह गया। बाद में घटना की सूचना हटा थाना पुलिस को दी गई और पुलिस के साथ आपदा प्रबंधन की टीम भी मौके पर पहुंची और अनिल की तलाश शुरू की गई। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। देर तक तलाश के बाद अनिल का शव सुनार नदी के स्टॉप डैम के गेट के पास फंसा हुआ मिला। जिसको बाहर निकाल कर लाया गया।
शरीर में जान होने की संभावना के चलते उसकी नब्ज टटोली गई लेकिन सांसे रुक जाने से उसे घोषित कर दिया गया। मौके पर मौजूद मृतक के परिजनों के समक्ष शव का पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्डम के लिए सिविल अस्पताल हटा भेज दिया गया है। जहा पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जायेगा। 
इस घटना से बेहद दुखी परिजनों के द्वारा अनिल की हत्या की आशंका जताई जा रही है। उसके पिता तिंदनी निवासी मूलचंद अहिरवार ने बताया कि अनिल सागर में बीए प्रथम वर्ष की पढाई कर रहा था। गणेश पर्व के चलते हुए अपने गांव आया था। उसके पिता  निवासी तिंदनी है, सागर से कालेज की  छुटटी पर से घर आया था और दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया था।

Post a Comment

0 Comments