Ticker

6/recent/ticker-posts

बुलेरों की टक्कर से बाइक चालक की मौत.. हेलमेट पहने होता तो बच सकती थी जान, किशोर की हालत गंभीर.. इधर दमोह पुलिस की टीम ने 32 स्थाई वारंटियों को न्यायालय पेश किया, एक जिला बदर आदेश की तामीली..

 रफ्तार का कहर बोलेरो की टक्कर से युवक की मौत

दमोह। गणेश पर्व त्यौहार की खुशियों के बीच एक दुखद हादसे की खबर सामने आई है। जागेश्वर नाथ धाम की तरफ जाने वाले आनू मार्ग पर दोपहर में हुए हादसे में मृतक बाइक सवार की शाम तक पहचान नहीं हो सकी थी वही घायल किशोर की हालत गंभीर होने की वजह से उसके बारे में भी पता नहीं लग सका है। बाद में है जानकारी सामने आई की बाइक सवार पिता पुत्र थे पिता की मौत हो चुकी है और पुत्र जिंदगी के लिए अस्पताल में संघर्ष कर रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर हिंडोरिया थाना अंतर्गत आनु चोपड़ा के समीप तेज रफ्तार बोलेरो ने सामने से आ रहे बाइक सवारो को ऐसी टक्कर मारी की वह गिरने के बाद दोबारा नहीं उठ सके। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई तथा पुलिस हंड्रेड डायल और 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।
बाइक को चल रहा है युवक की जीवन लीला समाप्त हो चुकी थी वही गंभीर हालत में जमीन पर पड़े किशोर की सांसे चल रही थी। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।  मौके पर पहुंची पुलिस को दुर्घटनाग्रस्त बाइक क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी मिली है वही टक्कर मारने वाली बोलेरो MP09 ZB 1703 को छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस मृतक तथा घायलों के बारे में पतासाजी के साथ आरोपी बोलेरो चालक का भी पता जुटाने में जुटी हुई है। 
हिंडोरिया थाना पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर यहां भर्ती घायल किशोर की हालत देखी तथा आसपास के क्षेत्र में इसके बारे में जानकारी जुने की कोशिश की जा रही है घटनास्थल के जो हालात सामने आए हैं देख कर कहा जा सकता है कि बाइक चला रहा है युवक यदि हेलमेट पहना होता तो शायद एक्सीडेंट के बावजूद उसकी जान बच सकती थी।
32 स्थाई वारंटियों को न्यायालय पेश किया, एक जिला बदर तामीली..दमोह। एसपी सुनील तिवारी के निर्देशन में एएसपी संदीप मिश्रा के द्वारा टीम को स्थाई वारंटियों के वारंट तामील कराकर न्यायालय पेश करने हेतु निर्देशित किया गया था। जिसके परिपालन में गठित टीम के द्वारा 32 स्थाई वारंटियों को वारंट तामील कर आरोपियों को न्यायालय पेश किया गया एवं विजय पिता सिब्बू कोरी उम्र 38 साल निवासी ग्राम खजरी थाना देहात के जिला बदर आदेश की तामीली की गई। उक्त सराहनीय कार्य हेतु सउनि रमाशंकर मिश्रा, प्रधान आरक्षक 114 संजय पाठक, प्र०आ० 195 सूर्यकांत, प्र0आर0 840 आलोक, प्र0आर0 765 कामता प्र0आर0 280 राकेश एवं आरक्षक 589. देबेन्द: आरक्षक 09 नवीन का विशेष योगदान रहा।
 

Post a Comment

0 Comments