Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह पथरिया मार्ग पर रफ्तार का कहर.. पुराने कोपरा पुल से अनियंत्रित बलेनो कार नदी में गिरी, रीवा में पदस्थ पटवारी की मौत.. नया पुल चालू हो जाता तो बच सकती थी बड़ी दुर्घटना..

 कोपरा पुल से अनियंत्रित कार नदी में गिरी युवक की मौत

 दमोह। पथरिया विधानसभा अंतर्गत खोजा खेडी के समीप कोबरा नदी के पुराने पुल से अनियंत्रित कार की नदी में गिर जाने का बड़ा हादसा सामने आया है। गुरुवार सुबह ग्रामीणों द्वारा नदी में उतर कर कार चालक की सीट पर फंसे युवक को निकालने रेस्क्यू किया गया।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह पथरिया मार्ग पर देर रात खोजाखेड़ी के पुराने पुल से सफेद कलर की बलेनो कार पुल पर किसी मवेशी के आ जाने की वजह से अनियंत्रित होकर कोपरा नदी में गिर गई। जिससे कार में सवार को निकलने का कोई मौका नहीं मिला। सुबह स्थानीय लोगों ने पानी की सतह पर पलटी हुई कार के पहियों को देखा और लोगों को सूचना दी वहीं कुछ साहसी युवकों ने नदी में उतरकर कार के गेट को खोल कर उसमें फंसे व्यक्ति को बाहर निकालने की कोशिश की। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। बाद में देहात थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से कार को बाहर निकलवाया। 

कार को चला रहे मृतक की पहचान रीवा में पदस्थ पटवारी आदित्य सोनी के रूप में हुई है। जो अपने पिता को देखने पथरिया आया था। इस दौरान रात 12 बजे खोजा खेड़ी पुल पर बलेनो कार क्रमांक एमपी 09 सीएक्स 3097 पलट कर नदी में गिर गई। सुबह खोजा खेड़ी निवासी छन्नू रजक ने नदी में कार पलटी देखकर लोगों को सूचना दी। बाद में मौके पर देहात थाना प्रभारी आनंद सिंह ठाकुरएसब इंस्पेक्टर रंजीत सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुचे। क्रेन की मदद से नदी से बाहर कार निकलवाने के बाद कार में आदित्य सोनी मृत हालत में मिले।

पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर पुलिस ने पूरे घटना की जांच शुरू कर दी है। उल्लेखनीय की पहली खबर आई थी कि कार में तीन लोग सवार थे जिनकी सांसे थम चुकी है। हादसे की वजह नदी के पुराने पुल पर अचानक मवेशी का आ जाना माना जा रहा है।  ग्रामीणों का कहना है कि कोपरा नदी पर लंबे समय से बन रहा पुल यदि कंप्लीट हो जाता तो इस तरह के हादसे रुक सकते थे।

Post a Comment

0 Comments