Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर रोड पर रफ्तार का कहर.. बुंदेलखंड कंपनी की तेज रफ्तार बस बनी यम वाहिनी की जान की दुश्मन.. तेंदूखेड़ा के पास बस की टक्कर से चार भैंसों की मौत के बाद डायल 100 टीम ने पाटन टोल पर बस को पकड़ा..

 तेज रफ्तार बस यम वाहिनी की जान की दुश्मन बनी

दमोह। दमोह जिले में जबलपुर छतरपुर के बीच में संचालित होने वाली बुंदेलखंड ट्रांसपोर्ट कंपनी की बसों के चालको के द्वारा अपनी टाइमिंग मिलाने के लिए रफ्तार के साथ अनेक बार लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने के हालत लोगों से छिपे नहीं है। अनेक बार तेज रफ्तार बसे बाइक दोपहिया वाहन चालक और राहगीरों की जान की दुश्मन साबित हो चुकी है वही आप अब बुंदेलखंड ट्रांसपोर्ट कंपनी की बस मवेशियों को भी टक्कर मारकर नहीं रुकती है।
दमोह तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर बीती रात ऐसा ही एक सड़क हादसा सामने आया है जिसमें यम वाहिनी कहीं जाने वाली भैंसों को टक्कर मारते हुए बुंदेलखंड कंपनी की बस आगे बढ़ गई। हालांकि पाटन थाना पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है लेकिन सवाल तब भी यही उठता है की इन बस चालकों के लिए इंसान की जान से लेकर जानवरों की जान की भी क्या कोई कीमत नहीं है जो वह इस तरह से बस ड्राइविंग करके जान से खिलवाड़ करने से नहीं चूकते हैं
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह चार बजे तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र के पिड़रई ग्राम के पास छतरपुर से जबलपुर जा रही बुंदेल खंड कंपनी की बस क्रमांक एमपी.16 पी. 1211 के चालक ने तेज रफ्तार और लापरवाही से सड़क पार कर रही भैसों को टक्कर मार दी। जिससे चार भैसों की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में मौके पर पहुची डायल 100 पुलिस ने पीड़ित भैस मालिक पवन पाल तथा मोहन पाल की शिकायत पर मामला दर्ज करके बस का पीछा करके उसे पाटन टोल नाके पर रुकवाकर  पाटन पुलिस के हवाले कर दिया गया।
इस संबंध में तेंदूखेड़ा थाने के प्रधान आरक्षक तुलसी राम ठाकुर ने बताया है सूचना मिली थी कि एक बस ने पिड़रई गांव के पास भैसों को टक्कर मार दी है और चार भैसों की मौत हो गई है। मौके पर पहुंच कर भैस मालिक के अनुसार मामला दर्ज किया गया है। बस को पाटन टोल नाके पर पकड़कर पाटन थाना परिसर में रखवाया गया है। बुंदेलखंड कंपनी की बस है जिसपर चालक और बस पर मामला दर्ज किया है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments