Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह छतरपुर रोड पर नशे में रफ्तार का कहर.. ! अज्ञात वाहन की टक्कर से बटियागढ़ सर्किल में पदस्थ बाइक सवार पटवारी की मौत.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान.. देहात थाना पुलिस जांच में जुटी, पटवारी वर्ग में शोक की लहर..

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार पटवारी की मौत

दमोह छतरपुर स्टेट हाईवे पर जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर चंपत पिपरिया के पास अज्ञात वाहन से टक्कर लगने पर गंभीर रूप से घायल एक बाइक सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। मृतक की पहचान बटियागढ़ सर्किल में पदस्थ पटवारी राधेश्याम सोनी के तौर पर हुई है।
दमोह नरसिंहगढ़ मार्ग पर हुए दर्दनाक हादसे की जो तस्वीरें सामने आई है उसमें दुर्घटनाग्रस्त बाइक के अगले हिस्से के जहां परखच्चे उड़ गए वही बाइक सवार की हालत देखकर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि बाइक सवार व्यक्ति यदि हेलमेट पहने होते तो शायद एक्सीडेंट मैं घायल होने के बावजूद शायद उनकी जान नहीं जाती। 
घटनाक्रम को लेकर प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह के देहात थाना अंतर्गत गणेशपुरम निवासी राधेश्याम सोनी बटियागढ़ तहसील में पटवारी के तौर पर पदस्थ थे। बुधवार शाम बटियागढ़ से वापस दमोह लौट रहे थे रास्ते में चंपत पिपरिया के समीप मायसेम पुल के पास मोड़ पर कोई अज्ञात वाहन बाइक सवार पटवारी को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गया। हादसे में बाइक MP 34 MI 5074 का अगला हिस्सा जहां चकनाचूर हो गया वही पटवारी श्री सोनी जमीन पर गिरने के बाद लहूलुहान हो गए तथा दोबारा नहीं उठ सके। 
घटना की जानकारी लगते ही कुछ ही देर में पुलिस डायल 100 और एंबुलेंस को सूचना दिए जाने के बाद गंभीर हालत में राधेश्याम सोनी को 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां बाद में उन को मृत घोषित कर दिया गया। घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में पटवारी वर्ग, परिचित एवं परिवार के लोग जिला अस्पताल पहुंच गए थे। बताया जा रहा है कि पटवारी राधेश्याम सोनी की पत्नी भी बटियागढ़ तहसील में ही पटवारी के तौर पर पदस्थ हैं।  इस दुखद घटना क्रम से सोनी परिवार के साथ पटवारी वर्ग में भी शोक की लहर व्याप्त है।
गुरुवार को पोस्टमार्टम उपरांत सब परिजनों को सौंपा जाएगा इधर देहात थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है दुर्घटनाग्रस्त बाइक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है वही सीसीटीवी की मदद से टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। परमपिता परमेश्वर मृत आत्मा को अपने चरणों मैं स्थान दें और परिजनों को गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.. विनम्र श्रद्धांजलि .
नरसिंहगढ़ से शकील मोहम्मद की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments