Ticker

6/recent/ticker-posts

क्या गजब है..! छेड़खानी की शिकार भाजपा नेत्री को रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस की अभद्रता का होना पड़ा शिकार.. महिला मोर्चा ने SP को सौंपा ज्ञापन.. इधर आदिवासियों पर बढ़ते अपराधों को लेकर कांग्रेस ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन..

दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग

दमोह भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा एक ज्ञापन पुलिस अधीक्षक दमोह  राकेश कुमार सिंह को सौंपा गया जिसमें शुक्रवार शाम हटा थाने अंतर्गत छेड़खानी की रिपोर्ट कराने गई महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं से पुलिस द्वारा की गई अभद्रता के विरोध में उक्त पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग की गई। पीड़ित ने बताया कि जब वह छेड़खानी की रिपोर्ट कराने के लिए गई थी तब वहां उपस्थित महिला पुलिस कर्मचारी नित्या त्रिपाठी और महबूबा बानो ने उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी उल्टा रिपोर्ट ना लिखाने के लिए कहने लगी। जब मैंने जोर देकर कहा कि मुझे तो रिपोर्ट लिखाना है तब उन्होंने कहा कि तुम कहीं कि प्रधानमंत्री नहीं हो।
महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष शिखा जैन ने कहा कि हटा पुलिस थाना अंतर्गत शुक्रवार को छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराने गई पीड़ित के साथ जिस तरह अभद्र व्यवहार किया है पुलिस की इस प्रकार की अभद्र कार्यप्रणाली से समूची महिला मोर्चा सहित महिला समाज आहत है हम सभी पुलिस अधीक्षक दमोह से यह मांग करते हैं कि महिला पुलिस कर्मचारियों को दो दिवस के अंदर निलंबित किया जाए अन्यथा महिला मोर्चा द्वारा धरना प्रदर्शन किया जाएगा।
ज्ञापन सौंपने वालों में महिला मोर्चा महामंत्री सुमन पटेल, रश्मि चौबे, हटा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष ज्योति दुबे, दुर्गेश मिश्रा जिला उपाध्यक्ष, आरती राय जिला मंत्री, रचना असाटी, मधु नामदेव, संगीता जैन, राधा सोनी, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष भरत यादव, सिंकदर खरारे, आदित्य सिरोठिया सहित भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।
आदिवासियों को लेकर कांग्रेस ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा
दमोह।
मध्यप्रदेश में बालक बालिकाओं एवं आदिवासियों पर बढ़ते अपराध बढ़ती मंहगाई पर विराम लगाने को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा। विधायक अजय टंडन ने कहा कि शिवराज सरकार के भाजपा कार्यकर्ता सरेआम गुंडागर्दी कर रहे है इनकी प्रताड़ना से कोई आत्महत्या कर रहा है एवं अधिकारियों पर बेबजह दबाब बनाया जा रहा है। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रतनचंद जैन ने कहा कि नौटंकी देखना हो तो मामा की देखो कभी गाना गाते है नाचते है इनका वेश देखकर मदारी भी शर्मा जाये।
शहर अध्यक्ष मनु मिश्रा, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष रजनी ठाकुर ने कहा कि आदिवासियों के साथ जिस कदर नफरत की जा रही है कि पहले उन पर पेशाब की जाती है फिर उन्हे सुदामा बनाकर चरण परवाएं जाते है यानि पहले लातमारो फिर सारी कह दो। राजेश तिवारी, मानक पटेल, रोहन पाठक, कमलेश उपाध्याय, प्रदीप पटेल, वीरेन्द्र राजपूत, मंजीत यादव, कमला निषाद, गीता ठाकुर, दिनेश रैकवार, अरविन्द अवस्थी, अरूण दुबे, गोविंद, संदीप बरदिया, धनसिंह राजपूत, सविता पटेल, ज्योति ठाकुर, संदीप बरदिया ने कहा कि सब्जियों के दाम आसमान छू रहे है किंतु प्रदेश की भाजपा सरकार घोषणाओ पर घोषणाये करने में लगी है जमीनी सह पर कुछ करना नहीं चाहती इस अवसर पर अनके कांग्रेसजनों की उपस्थिति रहीं।
नगरीय मंडलम सेक्टर की बैठक में सौंपी जिम्मेदारी
दमोह। जिला कांग्रेस कांर्यालय में नगरीय मंडलम सेक्टर की बैठक जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में आयोजित की गई। दमोह विधानसभा के प्रभारी नारायाण खान ने चुनावी टिप्स देते हुए बी.एल.ए. को बूथ पर मजबूती से तैयार रहने का आहवान किया। विधायक अजय टंडन ने कहा कि कार्यकर्ता आगामी विधानसभा चुनाव को आसान न समझे हमे प्रत्येक मोर्चे पर सजग और चौकस रहना है क्योंकि भाजपाई हर कला में माहिर है। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रतनचंद जेन शहर अध्यक्ष मनु मिश्रा ने कहा कि समस्त बी.एल.ए. मतदाता सूची का परीक्षण कर अपने वार्ड में जाकर मतदाताओं को कांग्रेस पार्टी की पांच सूत्रीय योजनाओं से अवगत करायें।
महिला कांग्रेस अध्यक्ष रजनी ठाकुर, सेवादल अध्यक्ष वीरेन्द्र राजपूत, मंजीत यादव, प्रजु यशोधरन, गोविंद मायल, पवन गुप्ता, कमलेश उपाध्याय, भूपेन्द्र आजमानी, शमीम कुरैशी, प्रभारी हनुमत प्रसाद पांडे, लक्ष्मण सींग ने भी बीएलए को निर्देशिका वितरित की तत्पश्चात् कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की न्यायालय द्वारा सदस्यता रद्द किये जाने को लेकर जिला कांग्रेस कार्यालय में ही मौन प्रदर्शन करने हुए धरना देकर कहा कि अब तो न्यायालय भी भारतीय जनता पार्टी के दबाब में काम कर रही है इस अवसर पर समस्त कांग्रेसजनों की उपस्थिति रहीं।

Post a Comment

0 Comments