Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर के खाद्य सुरक्षा अधिकारी के जबलपुर आवास पर EOW की कार्यवाही में 600 गुना अधिक संपत्ति..! मंझोली में बाइक सवारो ने महिला से तीन लाख रु लूटे.. जबलपुर रोड पर मगरहा नाला के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत..

खाद्य सुरक्षा अधिकारी पर ईओडब्ल्यू की कार्रवाई..

जबलपुर।  आय से अधिक संपत्ति के मामले में आर्थिक अन्वेषण ब्यूरो (EOW) ने सागर में पदस्थ खाद्य एवं औषधीय विभाग के अधिकारी अमरीश दुबे के यहां स्टार पार्क निवास पर कार्रवाई की है। उनके जबलपुर निवास पर भी सुबह से कार्रवाई जारी है। प्राथमिक जांच में EOW को अनुपातहीन संपत्ति के सबूत मिले हैं।

ईओडब्ल्यू डीएसपी एबी सिंह के मुताबिक छापे में फिलहाल अभी तक आय से 6 सौ प्रतिशत अधिक संपत्ति मिली है। अभी दस्तावेजों को खंगाला जा रहा है । उनके नरसिंहपुर में भी दो प्लाट है साथ ही एक बैंक लॉकर भी है। फिलहाल अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई हैं, लेकिन ईओडब्ल्यू की टीम नरसिंहपुर में भी पहुंचकर जांच करेगी और बैंक लॉकर को खोलेगी। अमरीश लंबे समय तक जबलपुर में पदस्थ रहे हैं, फिलहाल सागर में पोस्टेड है। उनकी नियुक्ति 2008 में हुई थी । फिलहाल अभी जांच जारी है।

 मंझोली में बाइक सवारो ने महिला से तीन लाख रु लुटे

 जबलपुर। मझौली में सेंट्रल बैंक से रुपए निकालकर सर्राफा व्यापारी के यहां गहने देखने जा रही एक महिला के साथ दिनदहाड़े Rs 300000 की लूट हो जाने का सनसनी खेज घटनाक्रम सामने आया है। बताया जाता है कि सेंट्रल बैंक से पैसा निकालने के बाद महिला सर्राफा व्यापारी के यहां जेवर देखने पहुंची थी जिसके बाद बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसका बैग छीन लिया..

 महिला के बैग में लगभग Rs 300000 थे जो आरोपी छीनकर फरार हो गए आरोपी सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए हैं जिनकी मझौली पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है इसके लिए जगह-जगह नाकाबंदी कर दी गई है मझौली थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपियों की तलाश गंभीरता से की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा..

 अज्ञात वाहन की टक्कर से एक की मौत दो गंभीर

जबलपुर दमोह स्टेट हाईवे पर एक बार पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। कटंगी थाना के बेलखाडू चौकी अंतर्गत एक बाइक से जा रहे तीन युवकों को पीछे से आ रहा एक अज्ञात वाहन टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गया। दर्दनाक हादसे में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार तीनों युवकों में से एक इलाज के दौरान मौत हो गई वन टू की हालत गंभीर बनी हुई है।

बेलखाडू चौकी पुलिस के अनुसार  सुरेंद्र सिंह उम्र 19 वर्ष  निवासी थुहा पडरिया अपने साथी वीरेंद्र प्रधान व भूपेंद्र सिंह के साथ बाइक से जबलपुर जा रहे थे। इसी दौरान मगरहा नाले के पास अज्ञात वाहन ने युवकों की बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनो सड़क पर गिर गए मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु 108 की मदद से इलाज हेतु मेडिकल कालेज के लिए रवाना किया। जहां सुरेंद्र ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया बही दो अन्य की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस में मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments