Ticker

6/recent/ticker-posts

पार्किंग स्थल से बाइक चोरी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया.. पीड़ित ने बाइक पकड़वाने पर दो हजार का इनाम घोषित किया.. इधर असाटी वार्ड से चोरी बाइक का भी नहीं लगा सुराग.. दोनों CCTV में आरोपी टी-शर्ट पहने गमछे लपेटे नजर आए

दिनदहाड़े बाइक चोरी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया

दमोह। नगर में दिनदहाड़े बाइक चोरी की वारदातों को सुनियोजित तरीके से अंजाम देने वाला गिरोह लगातार सक्रिय बना हुआ है। बाइक चोरों के द्वारा मुख्य रूप से हीरो बाइक कोई निशाना बनाकर चोरी किया जा रहा है। शहर में एक के बाद एक बाइक चोरी की घटना सामने आ चुकी है इनकी सीसीटीवी फुटेज भी वायरल होते रहे हैं लेकिन आरोपी पुलिस पकड़ से फिलहाल दूर बने हुए हैं।
ताजा मामला शहर के हृदय स्थल कहे जाने वाले घंटाघर क्षेत्र से सामने आया है जहां कैलाश भंडार के पास पार्किंग स्थल में खड़ी सिमरी राजाराम अमलाई फैक्ट्री के समीप निवासी बबलू सिंह लोधी हीरो डीलक्स बाइक क्रमांक एमपी 34 एमएच 5383 को दिनदहाड़े अज्ञात आरोपी चुरा कर चला कर ले गया। जिसकी रिपोर्ट पर कोतवाली में धारा 379 के तहत मामला भी दर्ज किया जा चुका है वही आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरा में बाइक चोरी करने वाले युवक की करतूत तथा तस्वीर भी कैद हो चुकी है। जिस की बाइक चोरी हुई है उसके द्वारा सोशल मीडिया पर बाइक चोरी करते युवक की तस्वीरों को लगातार वायरल किया जा रहा है साथ ही उसे तथा उसकी बाइक को पकड़वाने वाले ₹2000 का इनाम देने की घोषणा भी की गई है।
असाटी वार्ड से चोरी बाइक का भी नहीं लगा सुराग..
दमोह शहर के जैन धर्मशाला के पास असाटी वार्ड दो मैं रहने वाले पंडित सुरेश शास्त्री के बेटे अरिंजय जैन की बाइक 21 मई की दोपहर में घर के बाहर से अज्ञात युवक मास्टर चाबी से चोरी करके ले गया था जिसकी रिपोर्ट उसी दिन कोतवाली में दर्ज कराई गई थी..
वहीं पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी हो जाने पर आरोपी की तस्वीर को वायरल किया गया था लेकिन डेढ़ महीने बीत जाने के बाद भी इस बाइक चोर तक पुलिस के लंबे हाथ नहीं पहुंच सके हैं। दोनों मामलों में खास बात है कि बाइक चोरी करने वाले युवक टी-शर्ट पहनने के साथ गमछे लपेटे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं।

Post a Comment

0 Comments