Ticker

6/recent/ticker-posts

मप्र के एक होनहार जांबाज टीआई की स्टॉप डेम में डूबने से मौत.. एक व्यक्ति को नदी में बहता देख उसे बचाने गोता खोरों के आने के पहले.. स्वयं जामनेर नदी में उतर गए थे टीआई राजाराम.. भंवर में फंसकर डूबने से थाना प्रभारी की जल समाधि..

स्टॉप डेम में डूबने से बहादुर थाना प्रभारी की मौत..

इंदौर। मध्य प्रदेश के बहादुर जांबाज़ पुलिसकर्मी की नदी में डूब जाने से मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया। बताया जा रहा है बाढ़ ग्रस्त जामनेर नदी में एक अज्ञात व्यक्ति के बह जाने की खबर पुलिस को मिली थी। जिस पर थाना प्रभारी राजाराम मौके पर पहुंचे थे उनके द्वारा गोताखोरों को भी सूचना दे दी गई थी लेकिन उसके पहले ही यह सोचकर वह नदी में उतर गए शायद बह रहे शख्स की जान बचा लेंगे। लेकिन स्टॉप डेम के भंवर में फंस जाने से उनकी सांसे भी थम गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मप्र के देवास जिले के नेमावर थाना प्रभारी श्री राजाराम वास्कले 39 वर्ष की रविवार दोपहर करीब एक बजे जामनेर नदी के पास बने स्टॉप डैम में डूबने से मौत हो गई। राजाराम वास्कले बड़वानी जिले के निवासी थे। उनकी एक माह की बेटी और 4 साल का बेटा है। दो सालों से नेमावर थाने में पदस्थ टीआई राजा राम वास्कले रविवार को जामनेर नदी में किसी डूब जाने की सूचना पर मौके पर पहुचे थे। इस दौरान वह स्वयं मदद के लिए नदी में उतर गए। लेकिन स्टॉप डेम के तेज बहाव में बन रहे भंवर में वह स्वयं फंस कर गहरे पानी में चले गए। 

बाद में उनको साथ आए थाना स्टाप और अन्य लोगों की मदद से पानी से बाहर निकाल कर हरदा जिला अस्पताल लाया गया। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी उनकी सांसे थम चुकी थी। ड्यूटी डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही कृषि मंत्री कमल पटेल, खातेगांव विधायक आशीष शर्मा, नेमावर नगर परिषद के अध्यक्ष गोपाल अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में लोग हरदा जिला अस्पताल पंहुच गए थे।

 इस दुखद हादसे के बाद पूरे थाने में गमगीन माहौल बना हुआ है वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। खातेगांव विधायक आशीष शर्मा ने बताया कि हादसा नेमावर अस्पताल से करीब 5 किलो मीटर दूर हुआ। उन्हें वहां से अस्पताल लाने के दौरान ही उनकी सांसे टूट गई थी। उन्होंने कहा कि टीआई वास्कले मध्यप्रदेश के एक होनहार और जांबाज पुलिसकर्मी थे। उनकी मौत दुःखद हादसा है। विनम्र श्रद्धांजलि

Post a Comment

0 Comments