Ticker

6/recent/ticker-posts

बुंदेलखंड की लुटेरी दुल्हन गेंग का एक ओर कारनामा.. दूसरों की फोटो दिखाकर फसाती थी जाल में.. छतरपुर की युवती ने लुटेरी दुल्हन के रूप में फोटो प्रचारित करने पर.. दमोह पुलिस से गलत फोटो वायरल करने वालों पर कार्रवाई की मांग की..

 गलत फोटो वायरल करने वालों पर कार्रवाई की मांग की

दमोह। जिले के मडियादो थाना क्षेत्र के कनकपुरा गांव में एक लुटेरी दुल्हन के मामले में जिस युवती की फोटो पुलिस के पास पहुंची थी उसने अब खुद थाने पहुंचकर स्वयं को उपरोक्त मामले से संबंधित नही होना बता कर उपरोक्त मामले में उसकी फोटो वायरल करने वालों पर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।
 छतरपुर जिले की निवासी उपरोक्त युवती का कहना है कि लुटेरी दुल्हन मामले में उसकी फोटो सोशल मीडिया प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में आने के बाद लोग उसे लूटेरी दुल्हन कहकर चिढ़ा रहे है। जिसने भी उसकी फोटो वायरल की है। पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। जिसके बाद मडियादो थाना प्रभारी बृजेश पांडे ने जांच कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।
दरअसल मडियादो थाना क्षेत्र के कनकपुरा गांव के कनई यादव (45) ने एक जुलाई को थाने में आवेदन दिया था, जिसमें बताया गया था कि वानोली (दमोह) के एक युवक और छतरपुर के महराज के माध्यम से उसकी शादी एक विधवा से तय हुई थी। जिसका नाम ज्योति यादव है। 17 जून को 2 महिलाएं और 2 पुरुष उसके गांव कनकपुरा आए थे। महिला विधवा थी, इसलिए समझौता विवाह तय हुआ। जिसके एवज में दोनों तरफ का खर्च 85 हजार रुपए उसने दुल्हन के परिजनों को दिए थे। जिसके बाद 18 जून को एक महिला और 2 युवक, दुल्हन को मेरे पास छोड़कर चले गए। 19 जून को 2 अज्ञात युवक दुल्हन के परिजन बनकर पहुंचे। उन्होंने कहा कि भतीजी बीमार है इसलिए आपकी पत्नी को मायके पहुंचना है। इसके बाद दोनों अज्ञात युवक बाइक पर दुल्हन को लेकर चले गए।
 इसके बाद से दुल्हन वापस घर नहीं आई। पीड़ित ने दुल्हन की जो फोटो पुलिस को दी वही फोटो बाद में मीडिया में वायरल हुई तो अब यह नाबालिग सामने आई है। जिसने परिजनों के साथ शनिवार शाम मडियादो थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। उसका कहना है कि जिन्होंने उस की फोटो पुलिस को दी है। वह उसे नहीं जानती उसकी किसी से कोई शादी नहीं हुई है, लेकिन उसकी फोटो वायरल हुई है, इसलिए अब लोग उसे लुटेरी दुल्हन कहकर चिढ़ा रहे हैं, इसलिए वह चाहती है, जिन्होंने फोटो दी है उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करें।
 किशोरी ने बताया कि उसकी एक सहेली है। जिसे उसने अपनी फोटो दी थी और वही लुटेरी दुल्हन हो सकती है।
थाना प्रभारी ब्रजेश पांडे ने बताया कि उसने उसकी गलत फोटो वायरल होने की बात कही है। साथ ही फोटो वायरल करने वाले कनई यादव और लुटेरी दुल्हन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। जबकि लुटेरी दुल्हन का शिकार हुए कनई यादव का कहना है कि जो लोग दुल्हन को लेकर उसके घर पहुंचे थे। उन्होंने यही फोटो दी थी। जबकि जिस लड़की को वह छोड़ गए थे उसने मेकअप कर रखा था, इसलिए मैं ठीक से समझ नहीं पाया, लेकिन अब पता चला है कि फोटो वाली लडकी और मेरी दुल्हन दोनों अलग-अलग है..

Post a Comment

0 Comments