Ticker

6/recent/ticker-posts

पुलिस वाहन और बाइक की भिड़ंत में दो युवकों की मौत.. एसपी ने चौकी प्रभारी को सस्पेंड किया.. इधर नशे में धुत दोस्तों ने कुल्हाड़ी मारकर मनोहर को मौत के घाट उतारा.. पुलिस शराबी हत्यारों की तलाश में जुटी..

 पुलिस वाहन और बाइक की भिड़ंत में दो युवकों की मौत

दमोह। जिले के नोहटा थाना अंतर्गत एक बार फिर रफ्तार के कहर के साथ हादसे के शिकार हुए बाइक सवार दो युवाा भाइयों की मौत हो जाने का दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। इस घटना में खास बात है कि टक्कर मारने वाला वाहन पुलिस का है। वही बाइक सवार यदि हेलमेट पहने होते तो शायद उनकी जान बच जाती। मामले में एसपी द्वारा पुलिस वाहन को चला रहे बनवार चौकी प्रभारी रमाशंकर मिश्रा को गुरुवार शाम निलंबित कर दिया वहीं शुक्रवार को दोनों मृतकों का अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुुरुुवार दोपहर बनवार पुलिस चौकी के जीप वाहन और बाइक सवार युवकों के बीच परस्वाहा के मोड़ पर आमने सामने की जोरदार भिड़ंत मेंओ गई। जिससे सड़क पर गिरने के बाद बाइक सवार युवक दोबारा नहीं उठ सके और उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। परस्वाहा के मोड़ पर एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई
मृतकों की पहचान पटना मानगढ़ निवासी खुब्बी लाल अहिरवार 40 वर्ष एवं रत्नेश अहिरवार 35 वर्ष के रूप में हुई है। जो कि आपस मे भाई बताए जा रहे हैं।  बनवार से एक केन में डीजल लेकर अपने गांव पटना मानगढ़ वापस लौट रहे थे। लेकिन रास्ते में पुलिस वाहन की टक्कर लगने से काल के गाल में समा गए। एक्सीडेंट की खबर लगते ही मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए तथा ग्रामीणों के साथ सड़क पर जाम लगा दिया।
इधर घटना की जानकारी लगने पर थाना प्रभारी विकास सिंह चौहान भी पर पहुंचे ओर परिजनों को समझाइश देकर सड़क को खुलवाया तथा दोनो शवो को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। जबेरा में पुनः परिजनों ने अस्पताल के सामने जाम जैसे हालात निर्मित कर दिए। सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह एसडीएम अविनाश रावत ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया।
इधर शाम को एसपी राकेश कुमार सिंह भी जबेरा पहुंच गए। जहां उन्होंने पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में मृतक के परिजनों से चर्चा की पूरी घटना की जानकारी ली और पुलिस वाहन को चला रहे बनवार चौकी प्रभारी रमाशंकर मिश्रा को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने की बात कही उसके बाद ही परिजन कुछ हद तक शांत हुए। 

इस दर्दनाक हादसे की खबर लगने तथा टक्कर मारने वाले वाहन के पुलिस के होने की वजह से मृतक के परिजनों और समाज जनों के साथ ही ग्रामीण जनों में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। इसे ध्यान में रखकर अन्य थाना क्षेत्रों की पुलिस को भी क्षेत्र में तैनात किया गया है। शुक्रवार को अंतिम संस्कार को ध्यान में रखकर के पुलिस द्वारा विशेष सतर्कता बढ़ती जा रही है। बनवार से अभिषेक खरे की खबर
 
 दोस्तों ने कुल्हाड़ी मारकर मनोहर को मौत के घाट उतारा

दमोह। जिले के रजपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नशे में धुत दोस्तों के द्वारा सिर में कुल्हाड़ी मारकर अपने ही एक साथी की रात के अंधेरे में हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। सुबह लाश मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा पोस्टमार्टम कार्रवाई करा कर जांच शुरू कर दी है। 
दमोह जिले में शराब खोरी के चलते एक और हत्या का मामला सावन मास के तीसरे दिन सामने आया है। राजपुरा थाना अंतर्गत अनगौरी गांव के निवासी मनोहर आदिवासी 40 वर्ष का शव गुरुवार सुबह लहूलुहान हालात में पड़ा मिलने से गांव में सनसनी के हालात निर्मित हो गए। शव की स्थिति देखकर प्रथम दृष्टया कुल्हाड़ी से सिर में बार किए जाने का अंदाजा लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दो बार में लकड़ी लेने के लिए जंगल में गए मनोहर की आज सुबह लाश देखी गई। 
जबकि ग्रामीणों का कहना है कि रात में वह तीन अन्य साथियों के साथ शराब पीते हुए देखा गया था। माना जा रहा है कि शराब खोरी में दोस्तों के बीच हुए विवाद के दौरान बात इतनी बढ़ गई होगी कि दोस्तों ने ही मनोहर के सिर पर कुल्हाड़ी मारकर उसका काम तमाम कर दिया और भाग गए। फिलहाल रजपुरा थाना प्रभारी राजीव पुरोहित पुलिस टीम के साथ घटना की जांच में जुटे हुए हैं वहीं आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के मौके पर पहुंचने की खबर है वही मामले में जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ घटनाक्रम के खुलासे की उम्मीद की जा रही है। शिवांक तिवारी की खबर

Post a Comment

0 Comments