Ticker

6/recent/ticker-posts

Crime District Damoh.. 4 वारदातों में तीन की जान गई.. कसाई मंडी में बच्चों के विवाद में गोली मारी.. धरमपुरा में हिंडोरिया के युवक का शव मिला.. खजरी में शराबी पति ने पत्नी की पत्थर मारकर जान ले ली.. पथरिया मंडी गेट पर शराबियों ने पत्थर पटक कर हत्या कर दी..

  जिले में एक के बाद एक चार वारदात में तीन की मौत..

 दमोह। क्राइम डिस्ट्रिक्ट बनते जा रहे  दमोह में एक के बाद एक चार वारदात में तीन की जान चले जाने के हालात सामने आये है। कसाई मंडी क्षेत्र में गोलीकांड सामने आया था वही कुछ दूरी पर स्थित धर्मपुरा क्षेत्र में एक युवक का रक्तरंजित शव मिलने के बाद परिजन लूट के इरादे से हत्या की आशंका जताते नजर आ रहे है। इधर पथरिया में कृषि उपज मंडी गेट के पास एक व्यक्ति की पत्थर पटक कर हत्या कर देने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। जहां पर वारदात हुई है वहां पर अवैध शराब बिक्री की जानकारी भी सामने आई है। इधर देहात थाना के खजूरी में नशे में धुत पति द्वारा पत्थर पटक कर पत्नी की हत्या कर देने की घटना भी सामने आई है।
उर्स में बच्चों के बीच विवाद के बाद सुबह गोली मारी..
दमोह मुर्शिद बाबा मैदान पर बीती रात उर्स का आयोजन किया गया था जिसमें सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम समाज के लोग शामिल हुए थे। इस दौरान बच्चों के बीच पूरे विवाद को लोगों ने शांत करा दिया था वह बुधवार सुबह इसी पर से एक पक्ष के लोगों द्वारा गोली चला कर एक युवक को घायल कर दिए जाने के घटनाक्रम से हड़कंप के हालात बनते देर नहीं लगी।

गोली लगने से गंभीर हालत में दिलशाद नाम के युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोई घटना की जानकारी लगते ही जिला अस्पताल तथा घटनास्थल पर कोतवाली पुलिस पहुंची तथा जांच कार्यवाही करते हुए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। दिलशाद पर गोली चलाने वालों के नाम कसाई मंडी निवासी पप्पू दल्ला, सग्गू, भूरा बताए जा रहे हैं
धरमपुरा क्षेत्र में लूट के इरादे से युवक की हत्या..!
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र अंर्तगत धरमपुरा तलैया के समीप के बुधवार को एक युवक का लहूलुहान शव मिलने के साथ उसकी पहचान हिंडोलिया निवासी असलम 35 वर्ष के रूप में की गई। असलम का शव मिलने की खबर पर मौके पर पहुंचे उसके रिश्तेदारों का कहना है कि रात में वह शराफत के साथ दिल्ली जाने के लिए घर से तीस हजार रुपए लेकर निकला था। 
वही आज उसका शव पड़ा मिला, जिसे देखकर पेट में छुरा भोंकने जैसी हालात साफ दिख रहे है। उसके पास से ₹30000 नहीं मिलने से यह आशंका जताई जा रही है कि रुपयों के लिए उसकी हत्या कर दी गई है। असलम के भतीजे का कहना है कि ना तो शराफत मौके पर मिला है ना उसका फोन लग रहा है ऐसे में उस पर आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।
नशे में धुत पति ने पत्थर पटक कर पत्नी की हत्या कर दी
दमोह। क्राइम डिस्ट्रिक्ट दमोह में घरेलू हिंसा के मामले में मामूली वाद विवाद के चलते गुस्साए पति द्वारा पत्थर पटक कर पत्नी की हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच के साथ आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार रात देहात थाना अंतर्गत खजूरी ग्राम निवासी प्रेम लाल बंसल 50 वर्ष का किसी बात को लेकर पत्नी कमलाबाई से विवाद हो गया था। जिसके बाद नशे में धुत गुस्साए प्रेमलाल ने पत्नी कमला 45 वर्ष से मारपीट करके उसके सर पर पत्थर पटक दिया था। बाद में उसे जिला अस्पताल लाए जाने पर जबलपुर रेफर कर दिया गया था लेकिन जबलपुर पहुंचने के पहले ही रास्ते में कमला रानी की मौत हो गई। बुधवार को पंचनामा कार्यवाही करते हुए पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर सब परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। देहात थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है।
पथरिया मंडी गेट पर पत्थर पटककर शराबियों ने कर हत्या
दमोह जिले के पथरिया मैं कृषि उपज मंडी के गेट पर दो शराबी तत्वों द्वारा मामूली बात पर एक व्यक्ति की पत्थर पटक कर हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। दिन दहाड़े हुई बारदात के बाद मृतक के परिजनों की निशानदेही पर पुलिस ने शराब के नशे में चूर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जहां यह घटनाक्रम हुआ है वहा पर लंबे समय से अवैध शराब का विक्रय होने की बात कही जा रही है। ऐसे में इस घटना के तार भी अवैध शराब के कारोबार से जोड़कर देखे जा रहे हैं
प्राप्त जानकारी के अनुसार पथरिया निवासी पप्पू ठाकुर 50 वर्ष बुधवार सुबह चाय पीने के लिए मंडी गेट के पास संचालित दुकान पर गए थे। जहा मामूली बात पर से हुई बातचीत के दौरान शराब के नशे में धुत खड़े शरद और मनीष अहिरवाल ने पप्पू ठाकुर से मारपीट करते हुए घसीट कर मंडी गेट के पास ले गए और वही पढ़े पत्थर उसके ऊपर पटक कर हत्या कर दी। बाद में जब परिजनों को सूचना मिली तो मौके पर पहुंचे। जहां मौजूद लोगों ने उन्हें घटना की जानकारी दी वही पुलिस को सूचना दी गई।
जानकारी लगने पर पथरिया थाना प्रभारी रजनी शुक्ला पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची। पंचनामा कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की निशानदेही पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। घटना क्रम को लेकर पथरिया पुलिस कुछ भी कहने से बच रही हैं जिससे मामले में अधिकृत पक्ष सामने नहीं आ सका है।

Post a Comment

0 Comments