Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर में एमआर का शव पत्नी व मासूम बेटे के साथ रस्सी से बंधा मिला.. दो दिन से घर के बाहर नही निकले थे एमआर दंपत्ति.. टेंशन, टॉर्चर के चलते सुसाइड या कोई अन्य बजह..? गोरखपुर थाना पुलिस जांच में जुटी..

 एक ही परिवार के तीन लोगों के शव मिलने से मातम

जबलपुर। दो दिन से घर के बाहर नहीं निकले गोरखपुर थाना अंतर्गत एक एमआर परिवार के 3 सदस्यों के शव रस्सी से बंधे मिलने की खबर से रविवार को सनसनी के हालात बनते देर नहीं लगी। वही सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एफएसएल टीम की मदद से जांच पंचनामा कार्रवाई करते हुए तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रवाना करके जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर के गोरखपुर थाना अंतर्गत रामपुर छापर निवासी मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव रवि वर्मन 40 वर्ष अपने परिवार के साथ शुक्रवार के बाद से घर के बाहर नहीं निकला था। कोई घर के अंदर से दरवाजे लगे हुए थे। जिसे ध्यान में रखकर पड़ोस में रहने वाले उसके भाई ने जब घर जाकर खिड़की से झांक कर देखा तो उसके भाई भाभी और भतीजे रस्सी से झूलते हुए नजर आए तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। 

मौके पर गोरखपुर थाना पुलिस के साथ एफएसएल टीम एवं सीएससी प्रतिष्ठा राठौर भी पहुची। जांच पंचनामा कार्रवाई करते हैं तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए रवाना किए गए। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले भाई के परिवार सहित मोहल्ले के लोगों की भीड़ लगी रही। लोगों का रो रो कर बुरा हाल बना रहा। किसी के समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर किन हालातों में इन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया है।

एमआर रवि बर्मन ने पत्नी पूनम बर्मन और बेटे आर्यन के साथ किन हालातों में कब यह आत्मघाती कदम उठाया इसकी जांच पुलिस जुटी हुई है वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद काफी कुछ स्थिति स्पष्ट होने की संभावना जताई जा रही है। रवि वर्मन परिवार ने किसी प्रताड़ना, तनाव, कर्ज जैसे हालात की वजह से यह कदम उठाया या फिर उसकी कोई और वजह रही इसको लेकर फिलहाल कोई कुछ भी स्पष्ट नहीं कर पा रहा है वही इस दुखद घटना क्रम से बर्मन परिवार के साथ पूरे क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है।

Post a Comment

0 Comments