Ticker

6/recent/ticker-posts

भारतीय शक्ति चेतना पार्टी का 11वें स्थापना दिवस पर प्रभावी प्रदर्शन.. हजारों कार्यकर्ताओं ने रैली में शामिल होकर नशा मुक्त समाज का संकल्प दुंहराया.. बहिन संध्या शुक्ला का भय भूख भ्रष्टाचार से मुक्त समाज की स्थापना का आव्हान..

भय भूख भ्रष्टाचार से मुक्त समाज का निर्माण करना है..

दमोह भारतीय शक्ति चेतना पार्टी की 7 जून 2023 को 11वें स्थापना दिवस के उपलक्ष में विशाल आमसभा एवं रैली का भव्य आयोजन किया गया। जिसमें भारतीय शक्ति चेतना पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सिद्धाश्रम रत्न शक्ति स्वरूपा बहन संध्या शुक्ला जी ने अपने उद्बोधन में कहा की जन जन की परिवर्तन की आवाज जो उठ रही है इसी आवाज से भारतीय शक्ति चेतना पार्टी का एक एक कदम आगे की ओर बढ़ता जा रहा है जिससे आज चाहे कांग्रेस पार्टी हो या बीजेपी पार्टी हो हर पार्टियों में हलचल मची हुई है कि तीसरे विकल्प के रूप जो भारतीय शक्ति चेतना पार्टी जन-जन के हृदय में जगह बना रही है और परिवर्तन देखा जा रहा है मध्य प्रदेश को नशा मुक्त मांसाहार मुक्त चरित्रवान चेतना वन बनाना ही। 

भारतीय शक्ति चेतना पार्टी का मूल उद्देश्य है भू माफिया मुक्त, शराब मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त, अपराध मुक्त नहीं किया तो समाज जाग रहा है और एक ना एक दिन समाज अवश्य सबक सिखाएगा। अरे मामा जी इंदौर महाकाल मूर्तियों में हजारों करोड़ों रुपए खर्च किए लेकिन वह मूर्तियां भ्रष्टाचार की बलि चढ़ा गई 1 वर्ष पूर्ण नहीं हुआ और एक छोटी सी आंधी आई और मूर्तियां आंधी को नहीं सहन कर  पाई और टूट करके जमीन पर गिर गई बिखर गई खंडित हो गई अरे शिवराज मामा तुमने तो भगवान को नहीं छोड़ा तो इस भोली भाली जनता को कहां छोड़ने वाले व्यापम घोटाला जनता नहीं भूली आज भी याद है मंदसौर में चली किसानों के ऊपर गोलियां आज समाज नहीं भूला आगामी आने वाले समय में समाज अवश्य सबक सिखाएगा राइम्ज़ स्कूल बनवाए जा रहे जिसमें इतने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचारी की जा रही यदि उन स्कूलों को देखा जाए तो उनमें भ्रष्टाचारही भ्रष्टाचार दिखाई दे देगा..

आज चुनावी वर्ष आया और मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज मामा ने लाडली बहना योजना लांच कर दी और उन लाडली बहना से तो पूछिए जिन बहनों के पति शराब पीकर घर आते हैं प्रताड़ित करते हैं मारते पीटते हैं और वह पैसा जो आएगा वह पैसा बहनों के खातों से निकलवा कर के 1 या 2 दिन में शराब पी जाएंगे यदि मामाजी मध्य प्रदेश को नशा मुक्त घोषित नहीं किया तो आप बहनों को आज 1000 दे दो या उससे अधिक 5000 भी दोगे तो बहना सुरक्षित नहीं रह पाएगी क्योंकि आज यदि बहनों का दुख का कारण है तो सिर्फ और सिर्फ नशा है। भारतीय शक्ति चेतना पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बहन सिद्धा रत्न पूजा दीदी जी ने कहा की भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के हजार हजार समाजसेवी कार्यकर्ता आज अवैध शराब को पकड़कर पुलिस के हवाले करते हैं और उस गांव जहां पर वह अवैध शराब जा रही होती है उस गांव में सुख शांति महसूस की जा सके हमारे पार्टी कार्यकर्ता संघर्ष उठाते हैं जिससे वहां के लोग नशा ना पी सके उनके घरों में पैसे बच सके और वह पैसे अपने परिवार में खर्च करें समाज सेवा में खर्च करें जिससे समाज में परिवर्तन किया जा सके..

आज दमोह के जिला प्रशासनिक अधिकारी  अवैध शराब को पकड़ने से रुकते हैं जी तुम्हें अवैध शराब पकड़ने का अधिकार किसने दिया आज हमारे संविधान में जहां पर गलत हो रहा है अधर्मी अन्याय हो रहा है वहां पर आज हर भारतवासी को अधिकार है गलत के खिलाफ पुरजोर आवाज उठाएं आज मैं अपने भारतीय शक्ति चेतना पार्टी कार्यकर्ताओं से कहना चाहती हैं कि जहां पर एक बार अवैध शराब पकड़ बातें अब वहां पर और अधिक से अधिक अवैध शराब पकड़ बाय जो भारतीय शक्ति चेतना पार्टी नशा विरोधी जन आंदोलन चला रही है उसमें और गति लाने की आवश्यकता है जिससे उन प्रशासनिक अधिकारियों को बता देंगे कि भारतीय शक्ति चेतना पार्टी समाज हित का कार्य कर रही है और समाज हित में यह कदम रुकेंगे नहीं आज जो सैलरी पा रहे हैं वह समाज के टैक्स में दिए हुए पैसे से ही आपकी सैलरी बनती है और शराब माफियाओं के इशारों पर चलकर के उसी समाज को आज अवैध शराब पहुंचाई जा रही है ..

भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सिद्धासन रत्न अनूप भैया जी ने कहा क्या भारतीय शक्ति चेतना पार्टी भय भूख भ्रष्टाचार संप्रदायिक छुआछूत जाति संप्रदाय मुक्त समाज का निर्माण करना ही भारतीय शक्ति चेतना पार्टी का मूल उद्देश्य है इन्हीं उद्देश्यों को लेकर के भारतीय शक्ति चेतना पार्टी का गठन किया गया इसी कड़ी में राष्ट्रीय पदाधिकारीयों ने अपने अपने विचार रखे अंत में आए हुए सभी भाई बहन पार्टी कार्यकर्ता नए सदस्यों का आभार व्यक्त भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के जिला अध्यक्ष पंडित राकेश तिवारी जी ने किया।

Post a Comment

0 Comments