Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर नींद के झोंके में रफ्तार का कहर.. सागर से जबलपुर जा रही लग्जरी कार अनियंत्रित होकर सड़क से उछलकर खाई में गिरी.. राज परिवार के तीन सदस्यों सहित चार गंभीर जबलपुर रेफर..

अनियंत्रित कार स्टेट हाईवे से उतर कर खाई में गिरी..

दमोह जबलपुर रोड पर एक तेज रफ्तार लग्जरी कार देर रात अनियंत्रित होने के बाद सड़क से उतरकर खाई में गिर गई जिससे कार के परखच्चे उड़ जाने के साथ कार में सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए लेकिन समय रहते हैं उनको अस्पताल पहुंचा दिए जाने से सभी की जान बच गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर निवासी राजेश राज अपनी पत्नी सविता राज व पुत्र ऋषभ राज के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने कार्य क्रमांक एमपी 20 सीके 3433 सागर गए थे जहां से देर रात में वापस जबलपुर लौट रहे थे इसी दौरान दमोह से करीब 10 किलो मीटर आगे जबलपुर रोड पर सामने से आ रही एक अन्य कार से क्रॉसिंग के दौरान इनकी कार अनियंत्रित हो गई और सड़क से उतरकर हथनी के जंगल में खाई नुमा नाले में गिर गई। 

हादसे के वक्त कार में सवार राज दंपत्ति जहां नींद में थे वही माना जा रहा है कि ड्राइवर को भी नींद का झोंका आने की वजह से यह हादसा हुआ होगा। इस एक्सीडेंट की सूचना रात 12 बजे के बाद जननी एंबुलेंस संचालक संतोष गौतम को लगी तो वह अपने एंबुलेंस वाहनों को लेकर तत्काल मौके पर पहुंच गए। जहां गाड़ी में फंसे घायलों को निकालकर एंबुलेंस में रखा गया। इस दौरान एक बार उनके द्वारा हंड्रेड डायल को फोन लगाए गए। लेकिन देर तक मौके पर कोई भी नहीं पहुंचा। जिसके बाद एंबुलेंस से सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जबलपुर रेफर कर दिया गया।

हादसे में गंभीर घायलों का कहना था कि उनको पता ही नहीं लगा कब एक्सीडेंट हो गया एक्सीडेंट के बाद ही उनकी नींद खुली जबकि कार चालक विक्की राव का कहना था कि सामने से आ रही एक लहराती हुई कार से बचने के चक्कर में उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई गनीमत रही कि खाई में उतरने के बाद पेड़ से टकराकर गाड़ी रुक गई गाड़ी के भले ही परखच्चे उड़ गए लेकिन सभी की जान बच गई यही ऊपर वाले की कृपा कही जा सकती है।

Post a Comment

0 Comments