Ticker

6/recent/ticker-posts

सोसाइट नोट लिखकर ट्रेन से टकराए युवक ने दोनों पैर गंवाए, इलाज के दौरान मौत के बाद शव रखकर हंगामा, प्रदर्शन, आरोप.. एसपी द्वारा निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया जाने पर शांत हुए आक्रोशित लोग..

 ट्रेन से टकराए युवक की मौत के बाद शव रखकर हंगामा

दमोह। लेनदन, उधारी, कर्ज, प्रताड़ना जैसे आरोप से युक्त 3 पेज का सोसाइट नोट लिखकर एक युवक ने सागर नाका क्षेत्र में रेल ट्रैक पर पहुंचकर ट्रेन से टकराकर पहले अपने दोनों पैर गंवाए। बाद में उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। उसकी मौत के अंबेडकर चौक के समीप शव रखकर हंगामा, प्रदर्शन, चलता रहा। पुलिस द्वारा जांच कार्रवाई का भरोसा दिलाया गया और उसके बाद ही मामला शांत हुआ

गुरुवार दोपहर सागर नाका क्षेत्र में एक युवक के ट्रेन से टकराने के बाद गंभीर हालत में 108 की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां इलाज के दौरान बनवार गांव निवासी कृष्ण भूषण अहिरवार 30 वर्ष की मौत हो गई। उसके पास मिले सोसाइड नोट में बताया गया कि वह कृष्णा सैल्स पर कार्य करता है और उसे पिछले कई महीने से दुकान संचालक के द्वारा वेतन नहीं दिया जा रहा है और चोरी के झूठे आरोप में फसाया जा रहा है। एक कागज पर उससे लिखवाया गया कि 11 मई तक 25000 की राशि वह चुकाएगा नहीं तो उस पर चोरी का मामला दर्ज करा दिया जाएगा।

मौत के बाद युवक के परिजनों ने आरोप लगाया कि दुकान संचालक ने उनके बेटे की चैन और अंगूठी भी रख ली है और दुकानदार की प्रताड़ना से परेशान होकर उसने आत्महत्या की है। युवक की मौत के बाद समाज के लोग बड़ी संख्या में जिला अस्पताल पहुच कर की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया। जिसके बाद बड़ी संख्या में पुलिसबल पहुच गया। अजाक्स संघ के प्रांतीय संरक्षक प्रताप रोहित और जिला अध्यक्ष मोहन आदर्श द्वारा मामले में एसपी राकेश कुमार सिंह से मोबाइल पर चर्चा की गई। जिस पर उनके द्वारा और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। जिसके बाद पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर चले गए। 

पूरे घटनाक्रम को लेकर देहात थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह का कहना है कि सागर नाका चौकी पुलिस द्वारा मर्ग कायम करके घटना की जांच की जा रही है। सुसाइड नोट में लिखे गए आरोपों पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। जबकि गुरु कृपा ट्रेडर्स के संचालक का कहना है कि जो भी आरोप लगाए जा रहे हो वह गलत है आसपास के दुकानदारों से इस बात की जानकारी ली जा सकती है तथा वह हर तरह की जांच करवाने को तैयार हैं।

Post a Comment

0 Comments