Ticker

6/recent/ticker-posts

दानापुर इंदौर अंबेडकर नगर नई समर स्पेशल ट्रेन.. पहले ही सफर में 6 से 8 घन्टे देरी से चल रही.. कटनी दमोह सागर बीना सुबह पहुंचना था लेकिन अब दोपहर बाद पहुंचेगी.. उज्जैन देवास इंदौर शाम के बजाय देर रात पहुंचेगी.. यात्री गण घर से समय पता करके ही स्टेशन पहुचे..

दानापुर इंदौर स्पेशल ट्रेन पहले ही दिन 6 घन्टे लेट चली

 इंदौर अंबेडकर नगर से सोमवार 15 मई से शुरू हुई 09343 साप्ताहिक समर स्पेशल ट्रेन अपने पहले ही सफर में जहां काफी देरी से दानापुर पहुंची वही दानापुर से करीब 6 घंटे विलंब से इंदौर के लिए रवाना हुई जिस वजह से कटनी दमोह सागर स्टेशनों पर सुबह की बजाए अब यह ट्रेन दोपहर बाद पहुंचेगी वही जिन स्टेशनों पर दोपहर में पहुंचने का समय था वहा पर शाम को तथा रात्रि में पहुंचेगी। ऐसे में यात्रीगण भीषण गर्मी में अपने घर से निकलने के पहले ट्रेन के आने के समय का पता जरूर लगा लेवे।

 रेलवे सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दानापुर अंबेडकर नगर समर स्पेशल सुपरफास्ट ट्रेन 09342 अपने पहले ही सफर पर 6 घंटे विलंब से रवाना हुई। जिसकी वजह इसका यहां काफी विलंब से आना बताया जा रहा है। निर्धारित समय के अनुसार मंगलवार शाम 6:45 बजे इसी दानापुर से रवाना होना था लेकिन यह रात 1:45 बजे करीब रवाना हो सकी। जिस वजह से सुबह 8:15 बजे करीब यह प्रयागराज छिवकी पहुंची। 6 घंटे देरी से चलने की वजह से यह ट्रेन बुधवार सुबह 10:30 बजे करीब मानिकपुर, 11 बजे करीब सतना और एक बजे के बाद मुड़वारा कटनी पहुंचेगी।

 

 कटनी बीना रूट पर दानापुर अंबेडकर नगर स्पेशल ट्रेन के आने का समय प्रत्येक बुधवार को सुबह का निर्धारित था। लेकिन पहले ही सफर में अब यह ट्रेन 17 मई बुधवार को दमोह सुबह 7:22 बजे के बजाए दोपहर 2:44 पर पहुंचेगी। इसी तरह सागर सुबह 8:22 बजे के बजाए दोपहर 3:44 पर पहुंचेगी। बीना सुबह 10:20 बज के बजाए शाम 5:42 पर पहुंचेगी। विदिशा सुबह 11:30 के बजाए शाम 6:52 पर पहुंचेगी। संत हिरदाराम नगर रात 8:52 पर मक्सी रात 10:52 पर उज्जैन रात 11:52 पर यह ट्रेन पहुंचेगी। उसी तरह देवास रात 12:34 और इंदौर रात 1:27 पर दानापुर अंबेडकर नगर ट्रेन पहुंचेगी। इस तरह लगभग सभी स्टेशनों पर पूर्व निर्धारित समय की वजह दानापुर अंबेडकरनगर समर स्पेशल ट्रेन 6 घंटे देरी से पहुंचेगी। इस ट्रेन में पहले से रिजर्वेशन करा चुके या इस ट्रेन में सफर करने की तैयारी कर चुके यात्रियों से अनुरोध है कि वह ट्रेन के आने के सही समय की जांच करके ही भीषण गर्मी में घर से निकले अन्यथा अपने निर्धारित स्टेशन से सफर करने के पहले ही उन्हें 6 घंटे तक परेशान होना पड़ सकता है।

Post a Comment

0 Comments