Ticker

6/recent/ticker-posts

फिल्मी स्टाइल में हुए अंधे हत्याकांड का फिल्मी स्टाइल में चौंकाने वाला गजब का खुलासा.. मुख्य आरोपी के रिश्तेदार महिला के साथ अनैतिक सम्बंध की परिकल्पना की आशंका के चलते आंखों में मिर्ची मारकर किया था चाकू से प्राणघातक हमला..

 हटा के हत्याकांड का खुलासा, 5 आरोपियों को पकड़ा 

दमोह। 2 मई की रात हटा थाना क्षेत्र के ककराई वार्ड में हुए अंधे हत्याकांड का हटा पुलिस ने पांच दिन में चोकाने वाला खुलासा किया है। इस जान लेवा वारदात के शिकार  धर्मेंद्र सिंह लोधी की आंखों में मिर्ची डालकर चाकु से हत्या करने वाले सभी 6 आरोपी दमोह के निकले है। जिन्होंने दो बाइकों से 2 मई की रात 9 बजे हटा पंहुचकर वारदात को अंजाम दिया था। जिसकी बजह मुख्य आरोपी के रिश्तेदार महिला के साथ धर्मेंद्र के रिश्तेदार के अनैतिक सम्बंध की परिकल्पना की आशंका को पुलिस ने जताया है।


हटा एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने मीडिया को बताया कि मुख्य आरोपी मोनू चक्रवर्ती निवासी दमोह की हटा में रिश्तेदारी है। मोनू के रिश्तेदार की बुराई धर्मेंद्र सिंह लोधी से थी। मोनू ने अपने साथी नीरज मटका, प्रवेश यादव, इरफान, अमन रजक और विशाल रैकवार के साथ मिल कर षड्यंत्र रचा और दो बाइको से सभी 6 आरोपी 2 मई की रात हटा पँहुचे। एक आरोपी ने धर्मेंद्र की आंखों में मिर्च मारी और अन्य आरोपियों ने छुरे से जानलेवा हमला किया तथा भाग गए। गंभीर हालत में धर्मेंद्र को हटा से जिला अस्पताल जिला अस्पताल से जबलपुर रैफर किया गया। जहाँ  इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जिसके बाद हटा थाना प्रभारी मनीष मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस ने इस हत्याकांड की बारीकी से विवेचना करते हुए मृतक के परिजनों,मुखबिर और साक्ष्यों के आधार पर पांच दिन में अंधे हत्याकांड का खुलासा करते हुए 6 आरोपियों में से पांच को गिरफ़्तार कर इनके कब्जे से एक बाइक,चाकू और मोबाइल बरामद किया है। मुख्य आरोपी मोनू चक्रवर्ती की तलाश पुलिस कर रही है। इस हत्याकांड के खुलासे में हटा थाना प्रभारी मनीष मिश्रा टीम और पुलिस टीम की विशेष भूमिका की सराहना की गई है।

हटा से अनिल शर्मा की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments