Ticker

6/recent/ticker-posts

छतरपुर से लौट रहे बाइक सवार भाई बहिन का दुश्मन कौन..? जांगूपुरा के जंगल में मारपीट लूटपाट और रेप करने वाले बदमाशों की तलाश में तीन थानों की पुलिस एलर्ट.. रजपुरा थाने में आधा दर्जन धाराओं में अज्ञात आरोपियों पर FIR

 इक सवार भाई बहिन को जंगल मे रोककर लूट..

दमोह जिले के रजपुरा थाना क्षेत्र अंर्तगत जांगूपुरा के जंगल में भाई-बहिन के साथ मारपीट करके लूटपाट और फिर महिला के साथ रेप किए जाने का सनसनी खेज घटना क्रम सामने आया है सोमवार रात हुए इस घटनाक्रम की रजपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद मंगलवार को पीड़ितों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया। इसी के साथ पुलिस द्वारा आरोपियों की पता साजी के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मडियादो थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले भाई-बहन अपनी मौसी के घर छतरपुर जिले में गए हुए थे। जहां से सोमवार शाम वह वापस लौटने के बाद जैसे ही दमोह जिले की सीमा में प्रवेश करके रजपुरा थाना अंतर्गत जांगूपुरा के जंगल में पहुंचे तो वहाँ पहले से घात लगाए खड़े 5 लोगों ने जिनमे एक महिला भी शामिल बताई गई है के द्वारा सड़क पर अपनी बाइकों को खड़ा कर दिया गया। जिससे बाइक सवार बाइक बहन को अपनी गाड़ी रोक ना पड़े उनके रोकते ही जंगल में मौजूद बदमाशों ने उनके साथ मारपीट शुरू करके जेवर नकदी आदि लूट लिए। मारपीट में भाई के बेहोश हो जाने पर आरोपियों ने महिला के साथ गैंग रेप किया और फरार हो गए। बाद में देर रात जैसे-जैसे रजपुरा थाना पहुंचे पीड़ित भाई-बहन घटना की जानकारी पुलिस को दी।

 मामला दमोह एसपी राकेश कुमार सिंह के संज्ञान में आने के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध क्रं. 37/23 धारा 395, 376, 366, 341, 323, 506 ता.हि. कायम कर विवेचना में लिया गया है। घटना की जांच तथा आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम की मानिटरिंग कर रहे हटा एसपीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने पूरी घटना को लेकर मीडिया को विस्तार से जानकारी देते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है। आरोपियों की पतासाजी हेतु तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों की टीम बनाई गई है। 
इधर मंगलवार को मेडिकल तथा इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंची पीड़िता ने बताया कि वह मोटर साइकिल से छतरपुर से अपने गांव भिलोनी जा रहे थे। रात 07.30 बजे थाना रजपुरा के जांगूपुरा गौशाला के पास पांच अज्ञात लोगों ने दो मोटर साइकिले बीच सडक पर खडी कर रास्ता रोक लिया। जिन में एक महिला भी थी।  इनमें एक व्यक्ति बका जैसा हथियार भी लिया हुआ था जिसके द्वारा पीड़ित का मंगलसूत्र, सोने की चैन, कंगन, 3500 रूपये व एक मोबाइल लूट लिया गया। साथ ही भाई के साथ मारपीट कर उसे बेहोश कर दिया गया। बाद में पीड़ित को आरोपी महिला व उसके दो साथी जंगल में ले जाकर हाथ-पैर पकड़ कर गलत काम किया गया एवं मारपीट की गई।

Post a Comment

0 Comments