Ticker

6/recent/ticker-posts

रात के अंधेरे में जबलपुर सागर बाईपास आरटीओ मार्ग पर रफ्तार का कहर..कार को टक्कर मारकर भागे हाईवा की नंबर प्लेट सड़क पर गिरी.. इधर एयर बैग ने बचाई कार चालक की जान.. पुलिस हाइवा की तलाश के साथ घटना की जांच में जुटी

 टक्कर के बाद एयर बैग ने बचाई कार चालक की जान

 दमोह।  सेंट्रल स्कूल से होते हुए आरटीओ ऑफिस जाने वाले बाईपास मार्ग पर हेवी लोड वाहनों की धमाचौकड़ी रात के अंधेरे में खतरनाक साबित हो रही है। शुक्रवार देर रात एक तेज रफ्तार हाईवा एक कार को सामने से टक्कर मारता हुआ फ़र्राटे मार कर निकल गया। हादसे में कार का अगला हिस्सा जहां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया वही कार चालक की जान एयर बैग खुल जाने से बच गई। इधर मौके से भागते हुए हाईवा की नंबर प्लेट गिर जाने से टक्कर मारने वाले हाईवा की शिकायत सागर नाका चौकी पहुंचकर पीड़ित जनों ने पुलिस से की है।

 देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत बाईपास लाड़नबाग तिराहा पर  सागर तरफ से आ रहे हाईवा एमपी 34 एच 0692 ने बालाकोट मार्ग वृंदावन कॉलोनी से अपने घर जा रहे लोकेंद्र पटेल निवासी रामनाथ पिपरिया की कार क्रमांक एमपी 20 जीडी 0632 को जोरदार  टक्कर मार दी।  जिससे कार के सामने से परखच्चे उड़ गए। समय रहते एयर बैग खुल जाने से बड़ी जन हानि टल गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कार से लोकेंद्र पटेल को बाहर निकाला तथा परिजनों में पुलिस को घटना की सूचना दी।

इसी दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि गौरव पटेल मौके पर पहुंचे उन्होंने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराते हुए सागर नाका चौकी पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज करवाई है पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच के साथ नंबर प्लेट आधार पर हाईवे तथा उसके चालक की तलाश में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments