Ticker

6/recent/ticker-posts

लोकेश पटेरिया सुसाइड मामले में कोर्ट से बेल डिनाइड.. भारी भरकम ब्याज वसूली और उगाही की प्रताड़ना से जुड़ा है मामला.. फिलहाल सूदखोरी के चलते प्रताड़ना व आत्महत्या को प्रेरित करने के दो आरोपी जेल में एक अभी भी फ़रार..

 लोकेश पटेरिया आत्महत्या मामले में बेल डिनाइड..

विगत दिनों जबलपुर नाका निवासी लोकेश पटेरिया आत्म हत्या मामले के आरोपी सचिन सोनी व साहिल@टिंकल बिरमानी को दमोह देहात पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जेल से जमानत दिये जाने आज एक नामजद आरोपी सचिन सोनी द्वारा कोर्ट में जमानत आवेदन पेश किया गया था जिस पर आरोपी की ओर से  तर्क दिया गया के वह निर्दोष है उसका घटना से कोई लेनादेना नहीं है व उसे जमानत पर छोड़ा जाए।

 वहीँ मामले में पीड़ित परिवार की ओर से पैरवी कर रहे अधिवक्ता मनीष नगाइच ने न्यायालय को बताया के मामले का आरोपी आभ्यासिक आर्थिक आरोपी है उसके विरुद्ध मामले में नामजद आरोप दर्ज है साथ ही लोकेश की आत्महत्या के ठीक पहले सचिन,साहिल व राहुल जाट ने 08 लाख वसूलने मृतक के साथ मारपीट की थी मृतक पीड़ित परिवार का अकेला पुत्र था कल ही उसकी तेरहवीं संस्कार हुआ है वही एक और नामजद आरोपी राहुल जाट अभी मामले में फरार चल रहा है दोनों पक्षो की दलीलें सुनने के बाद न्यायालय ने प्रकरण की गम्भीरता और आरोपी के कृत्य को देखते हुए लोकेश आत्महत्या मामले के आरोपी सचिन सोनी की जमानत याचिका रद्द कर दी है।

Post a Comment

0 Comments