Ticker

6/recent/ticker-posts

मप्र में अंबेडकर जयंती के दिन भी नहीं थमा रिश्वतखोरी का दंश.. रीवा लोकायुक्त की टीम ने थाने में ₹5000 की रिश्वत लेते सहायक उपनिरीक्षक को रंगे हाथों पकड़ा.. मारपीट के एक मामले को निपटाने के लिए मांगी गई थी 20 हजार रुपये की रिश्वत..

लोकायुक्त ने एएसआई 5000 की रिश्वत लेते पकड़ा

रीवा लोकायुक्त की टीम ने अंबेडकर जयंती के दिन मऊगंज  थाने पहुंचकर कार्यवाही करते हुए एक सहायक उपनिरीक्षक को ₹5000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्रवाई की है।

मऊगंज थाने में लोकायुक्त की कार्रवाई की खबर लगते ही हड़कंप का माहौल बनते देर नहीं लगी। मऊगंज थाने में पदस्थ एएसआई राजकुमार पाठक को ₹5000 की रिश्वत लेते हुए  पकड़े जाने के बाद तरह-तरह की चर्चाओं का दौर का दौर चलता रहा। मामले में बताया जा रहा है कि मारपीट के एक मामले में आरोपी बनाए गए रकरी गांव के निवासी रेवा प्रसाद शुक्ला से मामले को निपटाने के लिए ₹20000 रुपये की रिश्वत की मांग की गई थी।

जिसकी शिकायत लोकायुक्त एसपी रीवा से की गई थी। वही आज 5000 रुपये की रिश्वत लेते पकड़े जाने के बाद राजकुमार पाठक को लोकायुक्त की टीम के द्वारा कार्रवाई के लिए मनगवां ले जाया गया। कार्रवाई करने वाली टीम में निरीक्षक जिया उल हक सहित 12 सदस्य टीम शामिल रही।

Post a Comment

0 Comments