Ticker

6/recent/ticker-posts

बेटे के लिए बहू देखने जा रहे यादव परिवार की ओमनी कार पेड़ से टकराई.. दादा फूफा की दर्दनाक मौत, 4 लोगों का जिला अस्पताल में इलाज जारी.. इमलिया लकलका मार्ग पर पठामहुआ झील के पास फिर दिखा रफ्तार का कहर..

 ओमनी पेड़ से टकराई, दो मौत,  4 की हालत गंभीर..

दमोह। इमलिया चौकी के अंतर्गत लकलका दमोह मार्ग पर गुरुवार दोपहर एक बार पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार ओमनी गाड़ी के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई वही चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनका जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार लकलका से यादव परिवार के लोग गुरुवार दोपहर बेटे के लिए बहू देखने के लिए बनगांव हटा जा रहे थे रास्ते में पठामहुआ की झील के मारुति अचानक अनियंत्रित होकर सड़क छोड़कर पेड़ से टकरा गई। जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ने के साथ हरलाल और गयाप्रसाद यादव केवलारी वालो की मौत हो गई हैं। यह दोनों लड़के के दादा फूफा बताए जा रहे हैं।

 हादसे में गंभीर रूप से घायल धनीराम यादव  मक्खन यादव, खुमान यादव एवं हरिनारायण यादव को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इनका उपचार जारी है। वहीं हादसे के बाद कार का चालक मौके से फरार हो गया। घटनास्थल की हालत देखकर प्रथम दृष्टया कार के चालक की लापरवाही साफ तौर पर झलकती नजर आ रही है। वहीं ग्रामीण लोग इस स्थान पर अक्सर हादसे होने की बात भी करते नजर आ रहे हैं।

घटना की जानकारी लगने के बाद इमलिया चौकी प्रभारी आनंद कुमार स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और बाद में जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों से घटना की जानकारी ली। पंचनामा कार्रवाई करते हुए दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है वही इस दुखद घटनाक्रम की जानकारी लगने से परिवार में मातम पसरा हुआ है। 

Post a Comment

0 Comments