Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर कानपुर हाईवे पर रफ्तार का कहर..यूपी पासिंग की स्कॉर्पियो तथा वैगनआर के बीच आमने सामने की जबरदस्त भिड़ंत में दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़े.. वैगनआर सवार में सवार दो महिलाओं सहित ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत..

यूपी पासिंग की दो गाड़ियों की भिड़ंत में तीन की मौत

छतरपुर। महावीर जयंती के दिन सागर कानपुर हाईवे पर रफ्तार के कहर के साथ स्कॉर्पियो तथा वैगनआर कार के बीच आमने सामने की जबरदस्त भिड़ंत मैं दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ जाने तथा वैगनआर में सवार दो महिलाओं सहित 3 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। 

छतरपुर जिले के गढ़ीमलहरा थाना अंतर्गत सागर कानपुर हाइवे पर सोमवार दोपहर करीब 12 बजे ग्राम ऊजरा के पावर हाउस के सामने यूपी पासिंग की दो गाड़ियों के बीच आमने सामने से भीषण भिड़ंत हो गई।  स्कॉर्पियो और वैगनार कार के बीच में हुई जबरदस्त टक्कर में दोनों ही गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। वहीं वैगन आर के ड्राइवर सहित कार सवार दो महिलाओं की अस्पताल पहुंचने के पहले ही दर्दनाक मौत हो गयी।

एक्सीडेंट के संदर्भ में सामने आई जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के महोबा से गर्भवती महिला मरीज को लेकर छतरपुर की जिला अस्पताल आ रही वैगनआर कार क्रमांक यूपी 95  U 1194 तथा छतरपुर की ओर से जा रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो वाहन क्रमांक यूपी 95Q 4015 के बीच आमने-सामने से जोरदार टक्कर के बाद वैगनआर सड़क से उतरकर साइड में घुस गई तथा उसके परखच्चे उड़ गए। कार में सवार लोग फस कर रह गए।

 घटना के बाद मौके पर एकत्रित ग्रामीणों की भीड़ ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया तथा
की हंड्रेड डायल और 108 एंबुलेंस को कॉल करके घटना की जानकारी दी। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।
दर्दनाक हादसे में वैगनआर कार के ड्राइवर महोबा निवासी देवेंद्र सोनी, कार में सवार पूजा सेन एवं गुड्डो सेन की सांसे थम चुकी थी। एक्सीडेंट की जानकारी महोबा पहुंचते ही सेन परिवार में गमगीन माहौल निर्मित हो गया वही परिजन तत्काल मौके पर रवाना हो गए। इधर तीनों शवो मृतको के शवों को महाराजपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां पंचनामा कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम कराकर शवो को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। 

Post a Comment

0 Comments