Ticker

6/recent/ticker-posts

होली पर दुखद दिल दहला देने वाला घटनाक्रम.. दो बच्चों को कुआं में गिरता देख बचाने के लिए माँ ने भी छलांग लगाई, बच्चों की मौत, गंभीर हालत में मां जबलपुर रेफर.. इधर तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर दो बाइको की भिड़ंत में मां बेटे सहित तीन घायल जबलपुर रैफर..

 रामदेही में होली पर दुखद दिल दहला देने वाला घटनाक्रम

दमोह। होली पर दमोह जिले की तेंदूखेड़ा इलाके से धोखा दे दर्दनाक दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया है दो मासूम बच्चों को कुएं में गिरता देख मां ने भी पीछे से उन्हें बचाने के लिए छलांग लगा दी लेकिन दोनों बच्चों की जान नहीं बचाई जा सकी। इधर मां की जान भी खतरे में पड़ गई और उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है।

यह पूरा घटनाक्रम तेंदूखेड़ा थाना के रामादेही ग्राम में सोमवार रात घटित हुआ है। जहां 6 तथा 8 वर्ष के मासूम बच्चे सगे भाइयों के कुएं में गिर जाने पर उन्हें बचाने के लिए मां ने भी कुएं में छलांग लगा दी वही घटना की जानकारी लगते ही तत्कालीन ग्रामीण जन भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने अथक प्रयास करके तीनों को कुए से बाहर निकाल कर तेंदूखेड़ा अस्पताल पहुंचाया जहां दोनों मासूम बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि उनकी मां को जबलपुर रेफर कर दिया गया है।

 घटना की जानकारी लगने पर तेंदूखेड़ा थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची वहीं मंगलवार को अस्पताल में पंचनामा कार्यवाही उपरांत पोस्टमार्टम कराकर दोनों बच्चों के सब परिजनों को सौंप दिए गए हैं पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है वही होली के मौके पर हुए दुखद घटना घटनाक्रम से पूरे रामादेही गांव में मातम पसरा हुआ है। मामले में विस्तृत घटनाक्रम की प्रतीक्षा की जा रही है।
 
दो बाइको की भिड़ंत में मां बेटे सहित तीन घायल गंभीर
दमोह। तेन्दूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर पेट्रोल पंप के पास दो बाइको के बीच नही आमने सामने की भिड़ंत में एक बाइक पर सवार मां बेटे सहित दूसरी बाइक पर सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार शाम तेंदूखेड़ा से 1 किलोमीटर आगे जबलपुर रोड पर पेट्रोल पंप के पास अंधे मोड़ पर दो बाइकों की भिड़ंत की सूचना पर हंड्रेड डायल और 108 मौके पर पहुंची और घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। हादसे में बाइक चला रहे अमरपुर बम्हौरी निवासी देवसिह पिता मानसिह उम्र 25 एवं उनकी माता कल्लोबाई पति मानसिंह 60 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गई बताया जा रहा है कि मां बेटे एक रिश्तेदार के यहां से वापिस अपने गांव लौट रहे थे तभी भी हादसे का शिकार हो गए। 

इधर दूसरी बाइक के चालक राहुल पिता रुपसिंह 19  निवासी भौड़ी जो तेन्दूखेड़ा तरफ आ रहा था वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया उसे भी जबलपुर रेफर किया गया है। तेंदूखेड़ा थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। हादसे की वजह अंधा मोड़ तथा दोनों बाइकों की तेज रफ्तार बताई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments