Ticker

6/recent/ticker-posts

मप्र गौरव दिवस समारोह मंच से बेटियों के सम्मान के बाद.. जबलपुर के आर्केस्ट्रा ग्रुप की फूहड़ प्रस्तुतियो की महफ़िल सजी.. इस दौरान भी प्रधान मंत्री और केंद्रीय मंत्री की तस्वीर वाला बैनर नहीं हटाया गया.. BJP शासित नगर पालिका का आयोजन चर्चाओं में..

 बेटियों के सम्मान मंच से नृत्यांगनाओं ने लगाए ठुमके

दमोह जिले में पटेरा नगर पालिका परिषद द्वारा आयोजित गौरव दिवस सम्मान समारोह के दौरान दो अलग-अलग नजारे देखने को मिले। पूर्व मंत्री एवं पूर्व सांसद रामकृष्ण कुसमरिया, हटा से भाजपा विधायक पीएल तंतुबाय सहित अन्य जनप्रतिनिधियों के आतिथ्य में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मंच से जहां बेटियों का सम्मान किया गया वही बाद में इसी मंच पर जबलपुर से आई नृत्यांगनाए फिल्मी गीतों की धुन पर फूहड़ डांस करती नजर आई।
खास बात यह रही कि इस दौरान भी मंच पर प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद पटेल की तस्वीरों वाला गौरव दिवस सम्मान समारोह का बैनर लगा हुआ नजर आता रहा। वहीं कुछ लोग इन बालाओं के ठुमको पर न्योछावर राशि देकर अपने नाम बुलवाते हुए नजर आए। दरअसल प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मंशा के अनुरूप मध्य प्रदेश की 413 नगर पालिकाओ में गौरव दिवस का आयोजन करके प्रतिभाओं के सम्मान के साथ राष्ट्रभक्ति से ओत प्रोत प्रस्तुतियों के निर्देश दिए गए थे। लेकिन भाजपा शासित पटेरा नगर पालिका परिषद ने गौरव दिवस के नाम पर जबलपुर की आर्केस्ट्रा को बुलाकर फिजूल खर्ची के साथ जो मंचीय प्रस्तुतियों का आयोजन किया उसकी वीडियो वायरल होने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह से फ़ूहड़ नृत्यों की प्रस्तुतियो से यह मंच गुलजार रहा। 

हालांकि कार्यक्रम के अतिथि डांस कार्यक्रम के पहले आयोजन से आज आने की बात कर रहे हैं इसके बावजूद कार्यक्रम में अनेक जनप्रतिनिधियों भाजपा नेताओं की मौजूदगी चर्चा का विषय बनी हुई है। जबकि मामले को तूल पकड़ता देख नगर पालिका पटेरा के सीएमओ संतोष सैनी जबलपुर की आर्केस्ट्रा द्वारा प्रस्तुति दिए जाने की बात तो स्वीकार कर रहे हैं लेकिन नगर पालिका द्वारा इस आर्केस्ट्रा ग्रुप को कितनी राशि सर्च करके बुलाया गया था यह नहीं बता पा रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments