Ticker

6/recent/ticker-posts

अंतर्राष्ट्रीय मानव अधिकार सुरक्षा संगठन ने.. तमिलनाडु में हिंदी भाषी मजदूरों की नृसंश हत्या के विरोध में महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा.. इधर कैट मप्र के पदाधिकारियों ने होली जला कर.. अमेजान फ्लिपकार्ट ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के विरोध में प्रदर्शन किया..

तमिलनाडु में हिंदी भाषीयो की हत्या के विरोध में ज्ञापन

दमोह। अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार सुरक्षा संगठन द्वारा तमिलनाडु में हिंदी भाषी मजदूरों की नृशंस से हत्या किए जाने के विरोध में महामहिम राष्ट्रपति महोदय के नाम एक ज्ञापन एसडीएम गगन बिसेन को सौंपा गया। जिसमें इस तरह की हत्याओं की निंदा करते हुए ऐसे घटनाक्रमों को रोकने के लिए तमिलनाडु सरकार को कड़े कदम उठाने के निर्देश दिए जाने की मांग की गई है।

संगठन के जिलाध्यक्ष कैलाश शेलार के साथ ज्ञापन देने पहुंचे अन्य पदाधिकारियों ने तमिलनाडु में हिंदी भाषी मजदूरों की नृशंस हत्या किए जाने के मामले की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। साथ ही घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के लिए फांसी की सजा दिए जाने को भी कम बताते हुए वही इस संवेदनशील मामले में तमिलनाडु सरकार की चुप्पी तथा उदासीनता पर आश्चर्य व्यक्त किया। मामले को संज्ञान में लेते हुए महामहिम राष्ट्रपति महोदय से तमिलनाडु सरकार पर हुए कड़ी कार्यवाही किए जाने तथा इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाए जाने की मांग की गई है। ज्ञापन देने वालों में संगठन के प्रमुख पदाधिकारी एवं गण मान्यजन शामिल रहे।

 अमेजॉन फ्लिपकार्ट ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का विरोध

दमोह। कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स मध्य प्रदेश इकाई दमोह द्वारा व्यापारियों के लिए नुकसानदायक एवं व्यापार प्रभावित करने वाले ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजॉन एवं फ्लिपकार्ट का होलि दहन कर विरोध  किया गया, इस अवसर पर व्यापारी एकता दिखाते हुए विभिन्न व्यापारी संगठन के पदाधिकारियों ने अपना सहयोग किया।

 इस अवसर पर जिला प्रभारी मानिकचंद सचदेवा कैट प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं जिला सचिव प्रमोद बजाज, व्यापारी प्रकोष्ठ जिला संयोजक जुगल अग्रवाल, युवा व्यापारी संघ अध्यक्ष द्व्य लखन गुप्ता ,नरेंद्र जैन, महिला विंग लता केशरवानी, मोबाइल एसोसिएशन अध्यक्ष रवि राय, राजेश मोंगिया, दीपक कुंदनानी सहित सभी ने अपने ग्राहक एवं जन मानस से स्थानीय दुकानदारों से खरीदने का आव्हान एवं ऑनलाइन प्लेटफॉर्म को  नकारने का आव्हान किया।



Post a Comment

0 Comments